For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जजपा 2 सितंबर को करेगी उम्मीदवारों की घोषणा

10:00 AM Aug 29, 2024 IST
जजपा 2 सितंबर को करेगी उम्मीदवारों की घोषणा
चरखी दादरी में बुधवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला व अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 28 अगस्त (हप्र)
जननायक जनता पार्टी (जजपा) का आजाद समाजवादी पार्टी से समझौता होने के बाद गठबंधन का पहला कार्यकर्ता सम्मेलन बुधवार को चरखी दादरी में आयोजित किया गया। इस दौरान मीडिया से रूबरू हुए जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला ने कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा दो सितंबर को की जाएगी, जिसमें महिलाओं व यूथ को प्राथमिकता देंगे।
इस बार बाढड़ा से नैना चौटाला के चुनाव लड़ने पर संशय बना हुआ है। अजय चौटाला ने नैना के चुनाव को लेकर भी दो सितंबर को फैसला लेने की बात कही। दादरी में पार्टी के नेता राजदीप फोगाट के पक्ष में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से फील्ड में उतरने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राजदीप की जीत प्रदेश में सरकार बनवाने में अहम भूमिका निभाएगी।
चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दो सितंबर को पार्टी की कोर कमेटी की मीटिंग में उम्मीदवारों के साथ घोषणा पत्र भी जारी करेंगे। चौटाला ने दावा किया कि स्व. देवीलाल के नीतियों पर चलने वाली असली पार्टी जजपा ही है। पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भी तय हो गया था कि जजपा ने जीरो से 10 विधायक बनाये। जजपा के विधायकों द्वारा पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव के समय सभी पार्टियों में दल-बदल होते रहते हैं। टिकटों का वितरण होते ही भाजपा-कांग्रेस में भी भगदड़ मचेगी।
इस अवसर पर सज्जान बलाली, लक्ष्मी बलौदा, नरेश द्वारका, रामनिवास, जिला पार्षद रविंद्र चरखी, विनोद मोड़ी, ऋषिपाल उमरवास, सूरज बेनीवाल, राकेश कलकल, प्यारेलाल लांबा, देवेंद्र बिगोवा, राजवंती कमोद, पार्षद मनोज वर्मा, सुभाष डावरा, ओमपाल चोबारला आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement