मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘नशा मुक्ति के नाम पर जनता को धोखा देने का प्रयास कर रही जजपा’

06:45 AM Jul 23, 2024 IST
Advertisement

डबवाली, 22 जुलाई (निस)
पूर्व चेयरमैन व वरिष्ठ नेता कुलदीप सिंह गदराना एडवोकेट ने कहा कि जजपा नेता साढ़े चार साल दिल्ली के बड़े-बड़े फार्म हाऊसों में बैठकर सत्ता का सुखा भोगते रहे। वे लोग अब नशा मुक्ति के नाम पर डबवाली की जनता को दोबारा ‘सियासी’ धोखा देने का प्रयास कर रहे हैं।
कुलदीप सिंह गदराना ने कहा कि इन्हें साढ़े चार वर्ष के दौरान डबवाली की याद नहीं आई व विधानसभा चुनाव की विधिवत घोषणा भी नहीं हुई, ये लोग डबवाली के लोगों को अपनी बातों में फंसाने के लिए पहुंच गए। उन्होंने कहा कि 2020 में कोरोनाकाल में लॉकडाऊन के दौरान भारत का सबसे बड़ा शराब घोटाला हरियाणा में हुआ। इतना ही नहीं लॉकडाऊन के दौरान पूरे सिरसा जिले में गली-गली शराब बिकती रही। कुलदीप गदराना नेसवाल किया कि नशा मुक्ति की बात करने वाले शराब घोटाले में शामिल हैं। क्या कभी इस बात का खुलासा हो पाएगा। उन्होंने जजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते कहा कि ये लोग राजनीति को धंधा समझते हैं व पैसे के दम पर अपना वर्चस्व कायम रखना चाहते हैं। जब ये लोग सत्ता में बैठे थे और अब उनके युवा साथियों की टीम डबवाली व जिला सिरसा को नशा मुक्त करने का काम करेगी।
गदराना ने डबवाली व जिला सिरसा वासियों से ऐसे मौकापरस्त नेतायों को चलता करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं व युवा शक्ति के सहयोग से डबवाली व सिरसा जिला को नशा मुक्त अभियान आरंभ करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement