मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जजपा ने हमेशा कमजोर वर्गों की लड़ाई लड़ी : दुष्यंत चौटाला

09:53 AM Sep 20, 2024 IST

सफीदों, 19 सितंबर (निस)
जननायक जनता पार्टी व आजाद समाज पार्टी के गठबंधन के तहत बृहस्पतिवार को जजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रत्याशी सुशील कुमार के समर्थन में प्रचार किया। मुवाना गांव में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे खुद तथा उनकी पार्टी हमेशा कमजोर वर्गों की लड़ाई लड़ते हैं। दुष्यंत ने कहा कि दिल्ली में गुरु घर गिराने के विरोध में उनके साथ हरियाणा के 55 जवान भी जेल में बंद रहे। सुशील कुमार के लिए वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि उनका गठबंधन ही समाज के सभी वर्गों के हित के काम करते हुए प्रदेश को विकास में आगे ले जा सकता है।
वहीं आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर का बीच रास्ते सफीदों के सिंघाना गांव में लोगों ने भारी विरोध किया। इस गांव के युवकों का कहना था कि चंद्रशेखर को संसद तक पहुंचाया लेकिन आरक्षण के मुद्दे पर वे वाल्मीकि समाज के विरोध में खड़े हो गए। इस बात को लेकर समाज में भारी रोष है।
लोगों का कहना था कि उन्हें दुष्यंत से कोई शिकवा नहीं है और ना ही जजपा प्रत्याशी सुशील कुमार से। उन्हें राजनीति व चुनाव से भी कोई लेना-देना नहीं। उनकी नाराजगी चंद्रशेखर आजाद से है।

Advertisement

Advertisement