For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा ने लड़ी थी शहीद परिवारों की सहायता राशि एक करोड़ करने की लड़ाई : दुष्यंत चौटाला

10:05 AM May 14, 2024 IST
जजपा ने लड़ी थी शहीद परिवारों की सहायता राशि एक करोड़ करने की लड़ाई   दुष्यंत चौटाला
हिसार में सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला।-हप्र
Advertisement

हिसार, 13 मई (हप्र)
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला इन दिनों हिसार संसदीय क्षेत्र में अपनी माता और जजपा प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला के लिये चुनाव प्रचार में जुटे हैं। सोमवार को एक जनसभा में दुष्यंत ने कहा कि उपमुख्यमंत्री रहने के साढ़े चार साल के कार्यकाल के दौरान सैनिकों से संबंधित दो समस्याएं हमारे सामने आई थी, जिसमें पहली शहीद परिवार को मिलने वाली राशि की थी। जिसको जजपा ने लड़ाई लड़कर हरियाणा में एक करोड़ करवाने का काम किया।
इतना ही नहीं इसमें मिलिट्री के साथ जजपा ने पैरामिलिट्री के जवानों को भी इसी श्रेणी में शामिल करवाया। दूसरी समस्या यह थी कि एक्सग्रेशिया में बहन या बेटी को शामिल नहीं किया जाता था, इसकी भी हमने जबरदस्त पैरवी करके पूरे परिवार को ये हक दिलवाया। यह बात पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने नलवा हलका के आजाद नगर में आयोजित पूर्व सैनिकों की सभा को संबोधित करते हुए कही। सभा की अध्यक्षता जजपा एक्स-सर्विसमैन प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष कर्नल एसएस राठी ने की।
उन्होंने कहा कि समाज फौजी की बात को बहुत महत्व देता है इसलिए जननायक चौ देवीलाल व जजपा की नीतियों को पसंद करने वाले सभी पूर्व सैनिक घर-घर जाकर हमारे कामों को लोगों को बताएं और आने वाली 25 मई को चाबी के निशान का बटन दबा कर नैना चौटाला को विजयी बनाने की अपील करें।
इस अवसर पर जजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रधान सुरेन्द्र फौजी, इंद्र फौजी, सूबेदार मेजर रामेहर सिंह व बख्तावर सिंह, कैप्टन बलजीत सिंह, सूबेदार सुरेश सिंघल आदि मौजूद थे।  इसके साथ ही पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शांति नगर, विवेक नगर में भी शहरवासियों से वोट की अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×