मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पुरानी यादों को ताजा कर भावविभोर हुए जाट कॉलेज के एलुमनी

11:53 AM Apr 14, 2024 IST
Advertisement

रोहतक, 13 अप्रैल (हप्र)
कॉलेज में बिताए अपने समय को याद कर जाट कॉलेज के एलुमनी भाव-विभोर हो गए। किसी ने अपने गुरुजनों को याद किया, किसी ने अपने साथियों को याद किया, किसी ने हॉस्टल की यादें साझा की तो किसी ने कैंटीन में गुजारे अपने पुराने पलों को याद किया। कुछ इसी तरह का नजारा था शनिवार को आयोजित जाट कॉलेज की एलुमनी मीट का।
कॉलेज में पूर्व छात्र मिलन समारोह में 1965 बैच से अब तक के सौ से ज्यादा विद्यार्थियों ने अपने अनुभव साझा किए। एलुमनी ने कॉलेज प्राचार्या डॉ. शबनम राठी से बातचीत कर कॉलेज द्वारा दी जा रही सुविधाओं व समस्याओं की जानकारी भी ली। समारोह में मंच संचालन डॉ. जोगेंद्र खोखर, विद्यार्थी जतिन मलिक व शिखा कौशिक ने किया।
जाट कॉलेज एलुमनी मीट में 1965 बैच के बीए करने वाले हेमचंद्र राणा, 1966 बैच के बीए करने वाले जे.एस. दहिया व 1971 बैच के बीए करने वाले कपूर सिंह नांदल, वर्ष 1980 बैच के विद्यार्थी पुरुषोत्तम विशिष्ट, 1980 से ही रवि सांगवान, सोमेश कुमार, वर्ष 1984 बैच के अशोक दलाल, वर्ष 1985 बैच के रमेश हुड्डा व जितेंद्र सिंह लाठर ने युवाओं से आह्वान किया कि वे अपने बुजुर्गों व शिक्षकों का मान-सम्मान करें व अपनी मान मर्यादाओं का पालन करें। कॉलेज प्राचार्या डॉ. शबनम राठी ने कहा कि पूर्व विद्यार्थी नींव का पत्थर हैं उन्हीं के बल पर कॉलेज रूपी बिल्डिंग खड़ी हुई है और उन्हीं की आशीर्वाद से हमारे कॉलेज में आज 8000 विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement