मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनरैल सिंह भारतीय हलधर किसान यूनियन के चंडीगढ़ व पंजाब इकाई का अध्यक्ष नियुक्त

02:37 PM Sep 06, 2024 IST

चंडीगढ़, 6 अगस्त (ट्रिन्यू)

Advertisement

भारतीय हलधर किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरेंद्र सोलंकी ने राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी का विस्तार करते हुए जरनैल सिंह को चंडीगढ़ और पंजाब इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी यह नियुक्ति तुरंत प्रभाव से मान्य हो गई है।

भारतीय हलधर किसान यूनियन" के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यू पी सिंह ने जरनैल सिंह को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार व संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी जा रही है। इस आशा और विश्वास के साथ यह अपेक्षा की जाती है कि आप अपने पद, प्रतिष्ठा एवं अपने कर्तव्यों का सदैव निर्वहन पूरी ईमानदारी से करते रहेंगे। संगठन आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।

Advertisement

पंजाब इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से हतोत्साहित जरनैल सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरेंद्र सोलंकी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यूपी सिंह का आभार जताया। जरनैल सिंह ने आश्वासन दिया कि पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार व संगठन को मजबूत करने की जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी जा रही है, उसे वो पूरी तन्मयता, ईमानदारी और तहेदिल से निभाएंगे। पंजाब प्रदेश में पार्टी का नाम स्थापित करने, पार्टी की मजबूती और ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को साथ जोड़ने में वो कोई कसर नही छोड़ेंगे।

Advertisement
Tags :
Kisan Unionपंजाब समाचारहिंदी समाचार