मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जलेबी फैक्टरी में नहीं, कढ़ाई में बनती है : लक्ष्मण यादव

11:38 AM Oct 14, 2024 IST

रेवाड़ी, 13 अक्तूबर (हप्र)
नवनिर्वाचित विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को यह भी नहीं पता कि जलेबी फैक्टरी में नहीं, बल्कि कढ़ाई में बनती है। ऐसे नेताओं को जनता की समस्याओं की जानकारी कैसे हो सकती है? यादव ने यह भी कहा कि वर्तमान में पूरे प्रदेश में जलेबी की बिक्री बढ़ रही है और इसका खूब शोर है। राहुल गांधी द्वारा जिस दुकानदार का उल्लेख किया गया था, उसी दुकानदार ने स्पष्ट किया कि जलेबी फैक्टरी में नहीं बनती।
इसके अलावा लक्ष्मण यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा भाजपा को आतंकवादी पार्टी कहे जाने पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा देशभक्त पार्टी है, जबकि कांग्रेस देश को तोड़ने वाली शक्तियों के साथ सांठ-गांठ रखती है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जब कांग्रेस हरियाणा में हार गई है, तो वह ईवीएम को दोष दे रही है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर और हिमाचल में जीतने पर ईवीएम में खोट नजर नहीं आया, लेकिन हारने पर बहाने बनाने शुरू कर दिए हैं।

Advertisement

Advertisement