मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हार के बाद छलका जगदीश यादव का दर्द

07:33 AM Oct 22, 2024 IST

रेवाड़ी, 21 अक्तूबर (हप्र)
‘मैंने चुनाव प्रचार के दौरान बार-बार कहा व सचेत किया कि इस बार चूक मत जाना। अन्यथा पछताना पड़ेगा। आखिर में लोगों ने ऐसे व्यक्ति को विधायक बना दिया, जो पार्षद बनने लायक भी नहीं है।’ कोसली हल्का से कांग्रेस प्रत्याशी रहे जगदीश यादव ने भाजपा प्रत्याशी के हाथों हार होने के बाद अपने हलका में पहली जनसभा की, जिसमें हार को लेकर उनका दर्द छलक पड़ा।
पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा कि चुनावों के दौरान उन्होंने बार-बार अपील की थी कि अपने मताधिकार का प्रयोग योग्य प्रत्याशी के हक में करें। उन्हें अपने हलके के भविष्य के बारे में निर्णय लेना था, लेकिन जनता ने चूक की जो क्षेत्र का दुर्भाग्य है।
उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान विरोधी दल ने कांग्रेस को मुस्लमानों की पार्टी बताया। लेकिन यहां कोई मुस्लमान नहीं है और न ही कोई डरता है। लेकिन मुस्लमानों के नाम पर डराया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा सब लोगों को बांट रही है। अब दलित वर्ग को भी बांट दिया है। भाजपा का एक सूत्रीय कार्यक्रम है कि ईवीएम के माध्यम से देश पर राज किया जाए। उन्होंने लोगों से कहा कि वे चुनाव परिणाम से निराश नहीं है तो जनता को भी निराश होने की जरूरत नहीं। उन्होंने कहा कि चुनावों में उनका जोरदार स्वागत किया और समर्थन मिला, लेकिन बदलाव नहीं हुआ। कहीं न कहीं गड़बड़ हुई है। उन्होंने एकजुटता पर जोर देते हुए कहा कि जिसने धोखा दिया है, उसे पहचानो। हमें हार को समझने व मंथन करने की जरूरत है।

Advertisement

Advertisement