For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘मैच में हार-जीत नहीं, खेल की भावना रखती है मायने’

11:07 AM Apr 01, 2024 IST
‘मैच में हार जीत नहीं  खेल की भावना रखती है मायने’
करनाल में रविवार को आयोजित प्रतियोगिता के विजेता, उपविजेता टीम के साथ मौजूद कंपनी के एमडी अमित गर्ग, संदीप नैन और अन्य। -हप्र
Advertisement

करनाल, 31 मार्च (हप्र)
गुडरिच कार्बोहाइड्रेटस लिमिटेड ने शुगर मिल के नजदीक राणा एकेडमी में कि्रकेट की गुडरिच प्रीमियम लीग का आयोजन कराया गया। प्रतियोगिता का उदघाटन कंपनी के एमडी अमित गर्ग द्वारा किया गया।
प्रतियोगिता का फाइनल मैच रविवार को चीजी वारियर ओर क्रीमी पलटन की टीमों के बीच खेला गया। टॉस जीतकर क्रीमी पलटन के कप्तान पवन ने पहले फिल्डिंग करने फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चीजी वारियर की टीम 101 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रीमी पलटन की टीम ने 14 वें ओवर में मैच समाप्त कर दिया। टीम की ओर से मनीष कुमार ने 45 रन की लाजवाब पारी खेली, सोनू ने भी 40 रन का योगदान टीम को दिया ओर नॉट आउट रहे। सोनू ने अपनी टीम के लिए एक विकेट भी झटका। सोनू को मैन आफ द मैच चुना गया। कंपनी के एमडी अमित गर्ग ने विजेता टीम के कप्तान पवन को ट्राफी देकर सम्मानित किया। उपविजेता टीम के कप्तान अनमोल गुप्ता को ट्राफी प्रदान की।  एमडी अमित गर्ग ने कहा कि मैच में हार जीत मायने नहीं रखती बल्कि खेल की भावना मायने रखती हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी के कर्मचारियों के बीच पहले से ज्यादा मेलजोल बढ़े, कार्यकुशलता बढ़े। इसे देखते हुए कंपनी के कर्मचारियों के बीच खेल प्रतियोगिता करवाई गई। जिसमें सभी खिलाड़ियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस मौके पर प्रबंधक उदय गर्ग, रजत गर्ग, अजय गुप्ता, केशव गुप्ता, विशाल गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×