For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए कांग्रेस को वोट देना जरूरी : सतबीर दबलैन

11:11 AM Sep 30, 2024 IST
भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए कांग्रेस को वोट देना जरूरी   सतबीर दबलैन
नरवाना के गांव धरौदी में सतबीर दबलैन का स्वागत करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

नरवाना, 29 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन ने अपने जनसंपर्क अभियान में रविवार को हजारों वोटरों से संपर्क किया। उन्होंने नरवाना हलके के गांव उझाना, धरोदी, राजगढ़ ढोबी, अमरगढ़, दनौदा खुर्द, दनौदा कलां सहित एक दर्जन कार्यक्रमों में भाग लेकर वोट देने की अपील की।
सभी कार्यक्रमों में लोगों ने उनका भरपूर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले दस वर्षों में जनहित के विरोध में अनेक कार्य किए हैं, जिसको लेकर प्रदेश के वोटरों ने भाजपा की सरकार को सत्ता से बाहर करने का फैसला कर लिया है। हर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशियों में मुकाबला है और अगर वोटरों ने भाजपा को सत्ता से बाहर करना है तो कांग्रेस प्रत्याशियों को वोट देना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में इनेलो व जजपा के प्रत्याशी भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनाने पर बुजर्गों को 6000 रुपये पेंशन मिलेगी। घर की मुखिया महिला को 2000 रुपये प्रति माह मिलेंगे। 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। फसलों की गारंटी खरीद का कानून बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि भाजपा भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर सत्ता में आई थी, लेकिन पहले से कई गुणा भ्रष्टाचार सरकार में रहा।
बिना खर्ची बिना पर्ची की बात काफी हुई लेकिन बेरोजगार नौकरी के लिए तरसते रहे। घरों में करोड़ों रुपये पकड़े गए। उन्होंने झोली करके वोटों की अपील की और आश्वासन दिलाया कि वह उनकी सेवा में रहेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement