For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत के विकास को गति देने के लिए कमल खिलाना जरूरी : निखिल मदान

10:18 AM Oct 02, 2024 IST
सोनीपत के विकास को गति देने के लिए कमल खिलाना जरूरी   निखिल मदान
सोनीपत में मंगलवार को डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करते भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 1 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान ने कहा कि सोनीपत को विकास के हर पैमाने पर आगे बढ़ाने के लिए कमल खिलाना जरूरी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के विधायक अपना दायित्व निभाने में पूरी तरह विफल रहे, जिसका असर सोनीपत के विकास पर पड़ा है।
निखिल मदान ने मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के तहत ककरोई चौक से सेक्टर-23 मोड़ तक डोर-टू-डोर प्रचार करके लोगों से भाजपा के समर्थन में वोट की अपील की। मुरथल अड्डा, कालूपुर, हनुमान नगर, एकता पार्क, ओल्ड डीसी रोड, मशद मोहल्ला, धानक बस्ती, मोहल्ला कलां में आयोजित सभाओं में उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पौने चार साल पहले सोनीपत की जनता ने उन्हें आशीर्वाद देकर मेयर चुना था। उन्होंने पूरे नगर निगम क्षेत्र में समान रूप से काम करवाए। नगर निगम के माध्यम से काफी समस्याओं का हल करवाया गया, लेकिन सोनीपत हलके की जनता ने जिन्हें विधायक के रूप में चुना, वे एक काम नहीं करवा पाए। वोट लेकर जनता को भूल गए। उन्होंने कहा कि सोनीपत हलके की आवाज चंडीगढ़ तक नहीं पहुंच रही, इसके लिए उन्हें जनता के आशीर्वाद की जरूरत है।
इस दौरान पूर्व विधायक अनिल ठक्कर, मंडल अध्यक्ष नरेश वर्मा, मुकेश बत्रा, सुरेंद्र मदान, हरी प्रकाश सैनी, किरण बाला, राकेश चोपड़ा, नरेश छाबड़ा, राजकुमार शर्मा, देवेश बल, सुमन, संदीप सूद, शुभम गर्ग भी मौजूद रहे।

Advertisement

नायब सैनी आज करेंगे रोड शो : निखिल मदान ने क्षेत्रवासियों को कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के रोड शो का निमंत्रण भी दिया। सैनी बुधवार सुबह 10 बजे कबीरपुर सैनी भवन से लेकर ओल्ड डीसी रोड होते हुए कच्चे क्वार्टर वाया सुभाष चौक से गीता भवन तक रोड शो करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement