For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंचकूला की जनता मेरी स्टार प्रचारक : चंद्रमोहन

10:27 AM Oct 02, 2024 IST
पंचकूला की जनता मेरी स्टार प्रचारक   चंद्रमोहन
कहा-ज्ञानचंद गुप्ता ने काम किया होता तो स्टार प्रचारकों की जरूरत नहीं पड़ती
Advertisement

पंचकूला में सभा कर प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन। -हप्र
पंचकूला, 1 अक्तूबर (हप्र)
पंचकूला से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने पंचकूला विधानसभा में आयोजित विभिन्न जनसभा के दौरान लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे स्टार प्रचारक तो आप लोग ही हो। अगर ज्ञानचंद गुप्ता पिछले 10 सालों में पंचकूला का कुछ विकास करवाते तो उन्हें स्टार प्रचारकों की जरूरत ही नहीं थी। गुप्ता अब पंचकूला में भाजपा के बड़े-बड़े स्टार प्रचारकों के माध्यम से अपनी नाकामियों को छुपाना चाहते हैं लेकिन जनता आगामी 5 अक्तूबर को वोट की चोट से भाजपा को मात देकर ज्ञान चंद गुप्ता को नकार देगी। चंद्रमोहन ने कहा कि हरियाणा तीन चीजों से जाना जाता है जवान, किसान, पहलवान। मगर भाजपा ने तीनों के ऊपर ज्यादती करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से ही लोगो का भाईचारा खराब करने का काम करती आ रही है। गत सायं पंचकूला की भारत रत्न डॉ. भीमराव अम्बेडकर महासभा एवं श्री गुरु रविदास सभा ने कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन को अपना समर्थन दिया। बार्बर एसोसिएशन पंचकूला ने भी कार्यक्रम का आयोजक कर चंद्रमोहन को समर्थन दिया।
पंचकूला निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार चंद्र मोहन ने मंगलवार को दिन में दर्जन भर से अधिक बैठकों को संबोधित किया और हजारों की संख्या में पंचकूला निवासियों से मुलाकात की। चंद्रमोहन ने बरवाला में 100 बिस्तरों वाला अस्पताल लाने और सेक्टर 32 में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज और अस्पताल परियोजना को निर्वाचित होने के बाद रिकॉर्ड समय में पूरा करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।
जनसभा के दौरान जीतो सिंह लोट दिलराज सौदा, लेखराज सहोता, अरुण, बंसी सेक्टर 10 से इंदु, कंचन, स्नेह लता, लतिका, सुमित्रा, रानो और ऋतु गांव मानक्या से सोकी, हरदेव, हरजिंदर, अंकुश, बिट्टू, पम्मा, साहू राम, धरमपाल, हरनेक सिंह, लाभ सिंह, सुरेंद्र सिंह, कुलवंत सिंह, जगतार सिंह, जगदेव सिंह, बंट सिंह, सूबेदार देव सिंह, पम्मा सिंह, जीत राम, अमित, समर सिंह, रंजीत सिंह, लवली और बब्बू गांव बिल्ला से मनीष, काला मिस्त्री, राजेश, मंजीत, अनिल, दीपक, गुरप्रीत, जसवंत तथा जफर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। चन्द्रमोहन ने सेक्टर 11, अभयपुर, एम ई एस, सेक्टर 10 सेक्टर 19, खडग़ मंगोली, एमडीसी, रामगढ़, सेक्टर 25, सेक्टर 26, सेक्टर 9, सेक्टर 20, सेक्टर 21 में जनसभाएं कर आशीर्वाद मांगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement