मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बंदरों व लावारिस पशुओं से निजात के लिए लगायें टेंडर : रामकुमार कश्यप

08:57 AM Oct 23, 2024 IST
इन्द्री नगरपालिका कार्यालय में निरीक्षण करने पहुंचे विधायक रामकुमार कश्यप व अन्य। -निस

इन्द्री, 22 अक्तूबर (निस)
विधायक राम कुमार कश्यप ने नगर पालिका कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की व आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने बैठक में कहा कि शहर में बंदरों एवं लावारिस पशुओं के कारण प्रतिदिन दुघर्टनाएं हो रही हैं। कई बार तो बन्दर व आवारा पशुओं के हिंसक होने से गंभीर घटनाएं भी हो जाती है। इसलिए शहर से आवारा पशुओं एवं बंदरों को पकड़ने के जल्द से जल्द टेंडर लगाए जाएं ताकि शहर के लोगों को बंदरों एवं लावारिस पशुओं से होने वाली समस्या से निजात दिलाई जा सके। विधायक रामकुमार कश्यप ने बैठक में नगरपालिका के सचिव को निर्देश दिए कि वे शहर में हो रहे अवैध निर्माण को तुरंत हटाएं और शहर की सडक़ों पर अतिक्रमण न होने दिया जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि शहर व आसपास साफ-सफाई व स्ट्रीट लाइटों की व्यवस्था को दुरुस्त करें। शहर की गलियों व नालियों में कोई गंदगी नजर ना आए। उन्होंने ने सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए की अपने अपने विभाग से संबंधित लंबित कार्यों को जल्द पूरा किया जाएं। लोगों की समस्याओं एवं उनके कार्यों में किसी प्रकार की कोताही न बरते ताकि आमजन को अपने कार्य करवाने में किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े।
इस मौके पर एसडीएम सुरेन्द्र पाल, नगरपालिका सचिव धर्मबीर सिंह, भाजपा नेतागण एवं अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement