For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आईपीएल मैच : मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम, आसपास का क्षेत्र नो फ्लाइंग जोन घोषित

08:50 AM Apr 10, 2024 IST
आईपीएल मैच   मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम  आसपास का क्षेत्र नो फ्लाइंग जोन घोषित
Advertisement

मोहाली, 9 अप्रैल (हप्र)
पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के न्यू चंडीगढ़ स्थित स्टेडियम में आईपीएल मैचों के आयोजन के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। इसके चलते डीसी मोहाली ने महाराजा यादविंदर सिंह क्रिकेट स्टेडियम मुल्लांपुर व उसके आसपास के क्षेत्र को 9, 13, 18 व 21 अप्रैल को नो फ्लाइंग जोन घोषित कर दिया है। ये निर्देश सीआरपीसी की धारा 144 के तहत दिए गए हैं।
प्रशासन की ओर से स्टेडियम में आईपीएल मैच देखने पहुंच रहे दर्शकों के लिए 38 एकड़ में पार्किंग का इंतजाम किया गया है। इसमें 20 हजार वाहन खड़े किए जा सकते हैं। मैच के मद्देनजर स्टेडियम के अंदर व बाहर 22 सौ पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। सीसीटीवी कैमरों से भी चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। पिछले मैच के दौरान दर्शकों को एंट्री गेट तक पहुंचने के लिए काफी परेशानी हुई थी। मंगलवार को मैच के दौरान डायवर्जन के लिए बोर्ड भी लगाए गए। स्टेडियम के आसपास रहने वालों को आने-जाने के लिए स्पेशल पास दिए गए हैं।
मंगलवार को दोपहर तीन बजे दर्शक मुल्लांपुर स्टेडियम में पहुंचना शुरू हो गये थे। एंट्री गेटों पर दर्शकों की लंबी लाइनें लगी हुई थीं। मैच शुरू होने के बाद भी दर्शक लाइनों में लगकर एंट्री ले रहे थे। मैच से पहले डॉग स्क्वॉड के साथ पुलिस ने मैदान पर सुरक्षा का जायजा लिया। दर्शकों की एंट्री से पहले डॉग स्क्वॉड ने स्टेडियम के अंदर व बाहर चप्पे-चप्पे की जांच की। वहीं, मैच के दौरान मुल्लांपुर की अंदरूनी व बाहरी सड़कों पर जाम की स्थिति रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×