For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हम देश के सुनहरे भविष्य के लिए लड़ाई लड़ रहे : धर्मवीर गांधी

06:47 AM May 20, 2024 IST
हम देश के सुनहरे भविष्य के लिए लड़ाई लड़ रहे   धर्मवीर गांधी
जीरकपुर में रविवार को पटियाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. धर्मवीर गांधी का स्वागत करते लोग। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 19 मई (हप्र)
हर उस व्यक्ति का कर्तव्य है जिसके दिल में लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता, न्याय और संवैधानिक मूल्य हैं, वह देश विरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए काम करें। यह बात पटियाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. धर्मवीर गांधी ने रविवार को जीरकपुर के के गांव छत, दयालपुरा, नाभा, भबात, लोहगढ़, ढकोली, पीरमुच्छला, बलटाना के दौरे के दौरान सभाओं को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम का संचालन विधानसभा क्षेत्र प्रभारी दीपेंद्र सिंह ढिल्लों और नगर परिषद जीरकपुर के अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों ने किया। डॉ. गांधी ने कहा कि उन्हें हर तरफ से व्यापक प्रतिक्रिया मिल रही है और वे देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए यह लड़ाई लड़ रहे हैं क्योंकि लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाना बहुत जरूरी है।
उन्होंने कहा कि मोदी ने अंबानी, अडानी का कर्ज माफ किया है लेकिन कांग्रेस पार्टी किसानों और मजदूरों का सारा कर्ज माफ करेगी। किसी भी प्राकृतिक आपदा से फसल के नुकसान का सीधा मुआवजा किसान को 30 दिन के भीतर उसके बैंक खाते के माध्यम से दिया जाएगा। इस मौके पर दीपेंद्र ढिल्लों ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए यह ऐतिहासिक चुनाव है जिसके लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा। उन्होंने डॉ. गांधी को डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र से बड़ी बढ़त से जीत दिलाने का आश्वासन दिया।
इस मौके बुद्ध राम धीमान,ज्ञान सिंह, निरमैल सिंह, रघबीर सिंह, जसविंदर सिंह पिंका, नीटू, पवन नेहरू, सुरेश जिंदल, तरलोचन सिंह, हरभजन सिंह, प्रलाद धीमान, बलबीर सिंह, सुरिंदर सिंह, अवतार सिंह लोहगढ़, गुरचरण सिंह चन्नी, गुरसेवक सिंह पूनिया, पम्मी धीमान, जिंदर तुर्का और अन्य नेता भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×