मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव-2024 स्कोप ऑफ वर्क निर्धारित करें टीमें : डाॅ. वैशाली

08:44 AM Jul 18, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में केडीबी के सभागार में अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव-2024 के प्रबंधों को लेकर अधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करती अतिरिक्त उपायुक्त डा. वैशाली शर्मा। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 17 जुलाई (हप्र)
कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड की मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त डा. वैशाली शर्मा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव-2024 का आयोजन नवंबर-दिसंबर 2024 में किया जाएगा।
इस महोत्सव का शेड्यूल मुख्यमंत्री से अनुमति लेने के उपरांत तैयार किया जाएगा। फिलहाल महोत्सव के प्रबंधों को लेकर कमेटियों का गठन कर दिया गया है। इन कमेटियों के चेयरमैन को स्कोप ऑफ वर्क तैयार करने के निर्देश दिए हैं।
इतना ही नहीं इन कमेटियों को 31 अगस्त तक टेंडर प्रक्रिया पूरी करने का समय दिया है। वे बुधवार को देर सायं केडीबी के सभागार में अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव-2024 के प्रबंधों को लेकर अधिकारियों की एक बैठक को संबोधित कर रही थीं। इससे पहले एडीसी डाॅ. वैशाली शर्मा ने पिछले वर्ष अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव के आयोजन को लेकर किए गए तमाम प्रबंधों को लेकर फीडबैक ली और पिछले बार की कमियों को दूर करने के लिए अधिकारियों  और केडीबी के सदस्यों से सुझाव आमंत्रित किए।
इस दौरान केडीबी के मानद सचिव उपेंद्र सिंघल ने अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव-2024 के प्रबंधों को ओर बेहतर बनाने के लिए सुझाव दिए। इसके अलावा एसडीएम नरेंद्र मलिक, डीआईपीआरओ डाॅ. नरेंद्र सिंह, लेखा अधिकारी राजेश गौड, केडीबी सदस्य अशोक रोशा ने भी महोत्सव को बेहतर बनाने के लिए अपने सुझाव दिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement