मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस में ही सुरक्षित हर वर्ग के हित : अरविंद ढांडा

10:28 AM Apr 24, 2024 IST
पानीपत के इसराना हलके के गांव मांडी में मंगलवार को ग्रामीणों को संकल्प पत्र वितरित करते कांग्रेस नेता अरविंद ढांडा। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 23 अप्रैल (हप्र)
कांग्रेस नेता अरविंद ढांडा ने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान के तहत मंगलवार को इसराना हलके के गांव मांडी में डोर टू डोर जन संपर्क अभियान चलाया और संकल्प पत्र वितरित करके ग्रामीणों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों की जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के हित कांग्रेस में ही सुरक्षित हैं।
अरविंद ढांडा ने कहा कि आज किसान, मजदूर, दुकानदार व व्यापारी सहित हर वर्ग भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते परेशान है। महंगाई के चलते आम आदमी को अपना परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है। युवा अच्छी नौकरी नहीं मिलने पर विदेश में पलायन कर रहे है। किसानों को उनकी फसलों का पूरा भाव नहीं मिल पा रहा है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों से परेशान होकर देश व प्रदेश की जनता ने इस बार भाजपा को सता से बाहर करके कांग्रेस को मौका देने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है, जोकि सभी वर्गो को साथ लेकर चलती है। अरविंद ढांडा ने दावा किया कि इस बार निश्चित रूप से देश में ‘इंडिया’ गठबंधन व प्रदेश में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। इस अवसर पर सचिन संधु, मनप्रीत, संदीप व दिनेश आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement