मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने की बजाय लागत की दो गुणा : भूपेंद्र हुड्डा

10:36 AM Oct 03, 2024 IST
तोशाम में रैली को संबोधित करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -हप्र

अजय मल्होत्रा/हप्र
भिवानी, 2 अक्तूबर
बुधवार को तोशाम की अनाज मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी के समर्थन में रैली आयोजित की गई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अनिरुद्ध चौधरी की जमकर पीठ थपथपाई और उपस्थित जनसैलाब से आगामी 5 अक्तूबर को तोशाम के विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी को विजय बनाने की अपील की। उपस्थित जनसमूह का जोश देखते ही बन रहा था और हर कोई क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की एक झलक पाने को बेताब था। जनसभा की खास बात यह रही कि करीबन 6 घंटे तक जनसभा में उपस्थित लोग टस से मस नहीं हुए और दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक जनसभा में अपनी अपनी कुर्सियों से चिपके रहे।
जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन आय की जगह लागत दोगुनी कर दी है।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना था कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर है। प्रदेश में पूरे बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा जा रही है कांग्रेस आ रही है। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। प्रदेश भ्रष्टाचार, मंहगाई व बेरोजगारी में एक नंबर पर है। आज प्रदेश में 2 लाख पक्की नौकरियां खाली पड़ी हैं जिन्हें कांग्रेस की सरकार बनने पर उनको भरा जाएगा। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों, विधवाओं की पेंशन 6 हजार रुपये की जाएगी वहीं महिलाओं के खातों में 2 हजार रुपये डाले जाएंगे। गैस सिलेंडर 500 रूपये में दिया जाएगा। हुड्डा ने कहा कि भाजपा किसान विरोधी सरकार है। किसान पिछले दिनों काले कानूनों को वापस करवाने को लेकर लंबे समय तक दते रहे जिसके बाद भाजपा को वो कानून वापस लेने पड़े।
उन्होंने कहा कि जब वे मुख्यमंत्री थे तब तोशाम का सरकार में हिस्सा था। अब अनिरुद्ध चौधरी को भारी मतों से विजयी बनाएं। अनिरुद्ध चौधरी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को तोशाम की विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया और कहा कि सरकार बनने के बाद समस्याओं का समाधान करवाना है।

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री ने कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में की मतदान की अपील

जनसभा के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य नेता। -हप्र

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने आज सीपीआईएम एवं कांग्रेस के भिवानी से संयुक्त प्रत्याशी कामरेड ओमप्रकाश के समर्थन में स्थानीय अनाज मंडी में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने अपने 10 वर्षों के शासनकाल के दौरान हरियाणा प्रदेश को विकास व रोजगार के मामले में पीछे धकेलकर महंगाई, भ्रष्टाचार, नशाखोरी, बेरोजगारी सहित विभिन्न समस्याओं में नंबर वन बनाने का काम किया है। इस अवसर पर सुभाषिनी सहगल, बिज्जू कृष्णन, विक्रम सिंह, कामरेड सुरेंद्र मलिक, कामरेड इंद्रजीत, जगमती सांगवान भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि भिवानी विधानसभा सहित प्रदेश भर में एक बार फिर से सुशासन स्थापित करने के लिए जरूरी है कि कांग्रेस की सरकार बनाई जाए, जिसके लिए पांच अक्तूबर को अधिक से अधिक लोग भिवानी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस व सीपीआईएम के सांझे प्रत्याशी कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में मतदान करें। इस मौके पर कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि उनका उद्देश्य भिवानी विधानसभा क्षेत्र को शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य, स्वच्छता सहित विकास के मामले में नंबर वन बनाना है।

Advertisement
Advertisement