For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इनपुट आ रहा है कि भाजपा जा रही है

09:59 AM May 15, 2024 IST
इनपुट आ रहा है कि भाजपा जा रही है
रेवाड़ी स्थित बावल में सोमवार शाम को जनसभा के दौरान मंचासीन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कै. अजय सिंह यादव, राज बब्बर व अन्य। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी/गुरुग्राम, 14 मई (हप्र)
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के चुनाव प्रचार ने अब गति पकड़ ली। टिकट घोषणा में हुए विलंब के कारण चुनाव प्रचार में पीछे चल रहे राज बब्बर के लिए जिला रेवाड़ी की दो विधानसभा सीटों रेवाड़ी व बावल में पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय चेयरमैन व पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह यादव ने पूरी ताकत झोंक दी है। रेवाड़ी के कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव भी राज बब्बर को जिताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लोगों का भारी जनसमर्थन उस समय देखने को मिला, जब उक्त तीनों नेताओं के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदय भान ने रेवाड़ी, धारूहेड़ा व बावल में जनसभाएं की। जनसभाओं में हुड्डा ने दावा किया िक पूरे देश से इनपुट आ रहे हैं कि भाजपा जा रही है और ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार आ रही है।
बावल जनसभा में हुड्डा ने कहा कि भाजपा अहीरवाल के लोगों का वोट लेने का अधिकार खो चुकी है। उन्होंने अहीरों को लुभाने के लिए अहीर रेजिमेंट का जहां जोरदार समर्थन किया, वहीं अग्निवीर जैसी योजना को अहीरवाल के लिए हानिकारक बताया। उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट की मांग को ठुकराकर भाजपा सरकार ने युवाओं की उम्मीदें तोड़ दी हैं। उन्होंने कहा कि इस बार राज बब्बर गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र की मजबूत आवाज बनेंगे और कांग्रेस अहीरवाल के युवाओं की तमाम मांगों को पूरा करेगी। कै. अजय यादव ने कहा कि इस बार सीधा मुकाबला संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस और संविधान को खत्म करने की मंशा रखने वाली भाजपा के बीच है। रेवाड़ी में जनसभा के दौरान पूर्व सीएम के साथ मौजूद विधायक चिरंजीव ने भरोसा दिलाया कि रेवाड़ी से राज बब्बर भारी मतों से जीतेंगे। जनसभा में पूर्व मंत्री डा. एमएल रंगा, रमेश ठेकेदार, पूर्व मंत्री जगदीश यादव, नीलम भगवाडिय़ा, अमृतकलां टिकानियां, ओमप्रकाश डाबला, रेखा दहिया, मंजीत जेलदार, सृजन यादव, भरत तोंगड़, सुभाष छाबड़ी आदि भी उपस्थित थे। वहीं गुरुग्राम में आयोजित जनसभा में पूर्व पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया निश्चित कटारिया, पंकज डावर, शम्सुद्दीन, वीरेंद्र यादव बिल्लू, नरेश सहरावत, अमित यादव, जिले नंबरदार, विकास हुड्डा, सुशील भारद्वाज टुल्लर, धर्मवीर कटारिया, मयंक भारद्वाज, हुकम सिंह, सुबे सिंह यादव, सुशील कटारिया, आप से सारिका वर्मा, विशाल कांगड़ा और लिमृत उल्लवास आदि भी मौजूद थे।

‘इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है’

गुरुग्राम (हप्र): हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को क्यों ठुकरा दिया? भाजपा के नेता अहीरवाल की इस सबसे महत्वपूर्ण मांग को क्यों नहीं मनवा पाए? हुड्डा सोमवार रात पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां गुरुग्राम से प्रत्याशी राज बब्बर को वोट देने की अपील की। चौधरी उदयभान ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के बीच में अंतर को उनके चुनाव प्रचार से स्पष्ट समझा जा सकता है। कांग्रेस रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, महंगाई और अपराध से राहत दिलवाने के मुद्दों पर बात कर रही है तो दूसरी तरफ भाजपा बुनियादी मुद्दों से कोसों दूर धार्मिक, हवा-हवाई और भ्रामक मुद्दों में जनता को बरगलने में लगी है। कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि भाजपा, कांग्रेस के घोषणापत्र को देखकर बौखला गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×