मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बढ़ रही इनेलो की ताकत, डबवाली में आदित्य की जीत तय : अभय चौटाला

08:43 AM Sep 17, 2024 IST
डबवाली में सोमवार को अशोक गुप्ता को इनेलो में शामिल करवाने के अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला। -निस

डबवाली, 16 सितंबर (निस)
सब्जी मंडी आढतिया एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने जजपा छोड़कर इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला की मौजूदगी में इनेलो को ज्वाइन कर लिया। उनके इनेलो से जुड़ने में वरिष्ठ इनेलो नेता संदीप चौधरी, शहरी प्रधान संदीप गर्ग, जगदीश दीशा व युवा शहरी प्रधान कुलदीपक सहारण की अहम भूमिका रही। बता दें कि अशोक गुप्ता, पूर्व पार्षद स्व. केशो राम गुप्ता के छोटे भाई हैं।
इस अवसर पर अभय सिंह चौटाला ने अशोक गुप्ता को इनेलो का पटका पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया एवं पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन दिया। अशोक गुप्ता ने इनेलो उम्मीदवार अदित्य देवीलाल को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की।
अभय चौटाला ने अशोक गुप्ता द्वारा इनेलो ज्वाइन करने को इनेलो की बढ़ती ताकत का संकेत कहा। उन्होंने कहा कि इससे शहर में इनेलो की जनशक्ति बढ़ने व आदित्य देवीलाल की जीत को तय माना जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि डबवाली सहित सिरसा जिला की पांचों सीटों पर इनेलो उम्मीदवारों की जीत होगी। इनेलो-बसपा प्रत्याशी आदित्य देवीलाल ने लोगों से आह्वान किया कि हरियाणा में अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए इनेलो का बढ़-चढ़ कर समर्थन करें।

Advertisement

Advertisement