मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

समीक्षा बैठक में इनेलो कार्यकर्ताओं ने दिए सुझाव

11:40 AM Oct 14, 2024 IST
बहादुरगढ़ में इनेलो-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं हुईं। -निस

बहादुरगढ़, 13 अक्तूबर (निस)
इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक नजफगढ़ रोड स्थित राठी फार्म में आयोजित की गई, जिसमें हालिया विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की समीक्षा की गई। इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने चुनाव के दौरान हुई खामियों पर अपने विचार साझा किए और उन्हें भविष्य में सुधारने की बात कही।
इनेलो-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी ने कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि हार-जीत चुनाव का एक हिस्सा है। उन्होंने कहा कि हमें निराश होने के बजाय इस अनुभव से सीख लेकर भविष्य में दोगुनी मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह के साथ काम किया और जनता के बीच जाकर पार्टी के पक्ष में मतदान कराने का प्रयास किया।
राठी ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे चुनाव के दौरान जिन खामियों का सामना किया, उन्हें दूर करें और आगामी चुनावों में मजबूती से पार्टी के लिए काम करें। उन्होंने यह भी कहा कि यह चुनाव हलके के विकास के साथ-साथ नफे सिंह राठी को न्याय दिलाने के लिए लड़ा गया था।
आगे उन्होंने कहा कि इनेलो बहादुरगढ़ के विकास के लिए निरंतर प्रयास करती रहेगी और हलके की जनता के हकों की आवाज उठाती रहेगी। राठी के पुत्रों भूपेंद्र राठी, जितेंद्र राठी और भतीजों कपूर राठी व दीपक राठी ने भी हलके की जनता का चुनाव में साथ देने के लिए धन्यवाद किया।
बैठक में अन्य कार्यकर्ताओं, जैसे वेद प्रकाश ढुल, ईश्वर छिल्लर, महेंद्र राठी, बिजेंद्र दलाल, रामधन दलाल, और रामनिवास सैनी ने भी अपने विचार रखे और पार्टी को भविष्य में मजबूती से कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

Advertisement

Advertisement