For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हंग असेंबली में इनेलो बनाएगी सरकार : अभय चौटाला

09:44 AM Sep 20, 2024 IST
हंग असेंबली में इनेलो बनाएगी सरकार   अभय चौटाला
फतेहाबाद हलके के गांवों में बृहस्पतिवार को आयाेजित ग्रामीण सभा को संबोधित करते अभय चौटाला। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 19 सितंबर (हप्र)
इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में इस बार हंग असेंबली बनेगी और इनेलो सरकार बनाएगी। कांग्रेस या भाजपा जो भी समर्थन देगी, उसे सरकार में शामिल न करके, बाहर से समर्थन लिया जाएगा।
अभय चौटाला बृहस्पतिवार को फतेहाबाद के जाट बहुल गांवों खाबड़ा, देयड़, रामसरा, भट्टू जांडली आदि दर्जनभर गांवों में पार्टी प्रत्याशी सुनैना चौटाला के समर्थन में ग्रामीण सभा को संबोधित कर रहे थे।
अभय चौटाला ने दावा किया कि सिरसा जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्र जीत रहे हैं, इसके अलावा इनेलो बाकी 21 जिलों में कम से कम 21 सीटें हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि इस बार किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा, ऐसे में इनेलो किसी को समर्थन न देकर बाहर से समर्थन लेकर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने 20 साल का बनवास काटा है और अब इस बनवास के खत्म होने का समय आ गया है। प्रदेश की जनता इनेलो-बसपा गठबंधन के पक्ष में मतदान कर सरकार बनाने का काम करेगी।
इस मौके पर बसपा के प्रदेश सचिव राम सिंह फौजी, पवन बैनीवाल, प्रताप सिंह चावड़ा, जिलाध्यक्ष बलविंद्र कैरों, जगदीश जेलदार, अंगद ढिंगसरा, सुमनलता सिवाच सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

बड़ा प्रोजेक्ट लाने में विफल रहे दूड़ाराम : सुनैना

इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने निवर्तमान विधायक दूड़ाराम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसे नकारा विधायक के कारण हलके को मेडिकल कॉलेज से हाथ धोना पड़ा। कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट लाने में दूड़ाराम फेल रहे। उन्होंने कहा कि बीजेपी कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार में नंबर वन पार्टी है। कांग्रेस उम्मीदवार बलवान सिंह दौलतपुरिया के बार-बार पलटी मारने पर चुटकी लेते हुए सुनैना चौटाला ने कहा कि ऐसे नेता पर कोई भी विश्वास नहीं कर सकता।

Advertisement
Advertisement
Advertisement