मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा कलायत से गठबंधन प्रत्याशी घोषित

07:46 AM Sep 02, 2024 IST
कलायत की अनाज मंडी में रविवार को आयोजित गठबंधन रैली में मंच पर मौजूद इनेलो नेता अभय चौटाला व रामपाल माजरा व बसपा नेता। -निस

मदन सिंह परमार/निस
कलायत, 1 सितंबर
अनाज मंडी में आयोजित इनेलो की जनसभा में रविवार को इतनी भीड़ उमड़ी की जनसभा रैली में तब्दील हो गई। इस पर इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला सहित इनेलो व बसपा के नेता गदगद नजर आए। रैली में अभय चौटाला ने इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा को गठबंधन का कलायत से विधानसभा चुनाव प्रत्याशी घोषित कर दिया।
रैली को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में लोग भाजपा सरकार से तंग आ गए हैं और भाजपा व कांग्रेस के हालात चार-पांच दिन में ऐसे हो जाएंगे कि इसमें टिकट न मिलने पर भगदड़ मचेगी। ऐसे में इनेलो-बसपा गठबंधन की हरियाणा में सरकार बनने जा रही है। रैली में चौटाला ने ऐलान किया कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर प्रदेश की अलग से राजधानी व अलग से हाईकोर्ट बनाया जाएगा।
इस मौके पर इनेलो प्रदेशाध्यक्ष व गठबंधन प्रत्याशी रामपाल माजरा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से जनसभा रैली में तब्दील हो गई है। लोकसभा चुनाव में चर्चाएं चली थी कि सरकार किसकी होगी। हमारा जवाब था कि ‘चश्मा पहनकर हाथी चलेगा, उड़ेगी धूल, न रहेगा पंजा न रहेगा फूल।’ प्रदेश के कमेरे वर्ग की आवाज अभय चौटाला मुख्यमंत्री होंगे। माजरा ने कहा कि भाजपा व जजपा ने मिलकर प्रदेश को लूटने का काम किया है। रैली को बसपा प्रदेश प्रभारी रणधीर सिंह बैनीवाल, राजा राम माजरा, संजीव माजरा, रामफल मोर, सलिंद्र प्रताप राणा, बसपा जिला प्रधान दलबीर भान, मा. बलबीर मटौर, विनोद कुमार सहित कई पदाधिकारियों ने भ्ाी संबोधित किया।

Advertisement

गठबंधन को जिताना जरूरी : अभय चौटाला

टोहाना (निस) : अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो-बसपा का चुनावी गठबंधन चौ. देवीलाल और चौ. कांशीराम की एक जैसी विचारधारा का परिणाम है, इसलिए इस गठबंधन को जिताना जरूरी है। चौ. देवीलाल किसान-मजदूर के कल्याण के लिए संघर्ष करते रहे और कांशीराम समाज को राजनीति में हिस्सेदार बनाने के लिए संघर्ष करते रहे। यह विचार अभय चौटाला ने टोहाना विधानसभा सीट पर साझा उम्मीदवार उतारने के लिए चर्चा करते हुए कुणाल कर्ण सिह के फार्म हाउस पर प्रेस वार्ता में कहे।

‘आम आदमी के हित में लेंगे फैसले’

नरवाना (निस) : आज देश में बड़ी-बड़ी बिल्डिंगों का निर्माण हो रहा है जो इस देश के किसान व मजदूरों की मेहनत के कारण हो रहा है लेकिन किसानों से उनका हक छीना जा रहा है। चौधरी देवीलाल ने किसानों, कमेरों व मजदूरों के हर सपने व वादों को साकार करने का काम किया। इनेलो व बसपा ने फैसला किया कि हमारी सरकार बनने पर हम ऐसे फैसले लेगें जोकि आम आदमी के हित में हो। यह बात इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने स्थानीय कपास मंडी में आयोजित इनेलो-बसपा कार्यकर्ता मिलन समारोह में कही। इस मौके पर इनेलो नेता अंकुश परोचा ने अभय सिंह चौटाला का स्वागत किया और उन्हें गदा भेंट की। लोकसभा प्रत्याशी संदीप लौट ने इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा एवं प्रधान महासचिव अभय चौटाला को गदा भेंट की। पार्षद सत्यवाद बेदी ने अभय चौटाला को ताउ चौ. देवीलाल की मूर्ति भेंट की। इनेलो नेत्री पिंकी दनौदा ने अभय चौटाला को चांदी का मुकुट भेंट किया।

Advertisement

Advertisement