For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इनेलो कमेरा वर्ग के हितों की आवाज को बुलंद करती है : अर्जुन चौटाला

10:29 AM Apr 22, 2024 IST
इनेलो कमेरा वर्ग के हितों की आवाज को बुलंद करती है   अर्जुन चौटाला
रादौर में रविवार को कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अर्जुन चौटाला व अन्य। -निस
Advertisement

रादौर, 21 अप्रैल (निस)
इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला ने कहा कि इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो कमेरा वर्ग के हितों की आवाज को बुंलद करती है।
किसान आंदोलन के दौरान पूरे देश में अभय सिंह चौटाला ही एकमात्र ऐसा विधायक था, जिसने किसानों के आंदोलन के समर्थन में विधायक पद से त्यागपत्र दिया था। इससे साफ है कि इनेलो नेता चौ. अभय सिंह चौटाला के लिए विधायक पद नहीं बल्कि कमेरा वर्ग के हित सर्वोपरि है।
अर्जुन चौटाला रविवार को रादौर हलके के गांव जयपुर, बहादुरपूर, नाहरपुर, हरियाबांस, तिगरी, तिगरा, रायपुर, मंडौली, कलानौर, ईस्सरपुर में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला एक विधायक होते हुए किसानो, मजदूरों, दुकानदारों, गरीबों, दलितों व पिछड़ों की आवाज को विधानसभा में पुरजोर तरीके से बुंलद करते हैं। सांसद चुने जाने के बाद अभय सिंह चौटाला पुरजोर तरीके से जनता की आवाज को संसद में उठायेंगे।
उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में ऐसे हालत हैं कि सत्ता में बैठे लोग किसानों, गरीबों की नहीं सुन रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार चौ. देवी लाल जनता के बीच रहते थे और लोगों की बीच रहते हुए ही चौ. देवीलाल ने बुजुर्गों व विधवा महिलाओं की दिक्कत को देखते हुए बुढ़ापा व विधवा पेंशन शुरू की थी। जनता के बीच रहते हुए चौ. देवी लाल ने गांव-गांव में एससी चौपालें तथा चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने गरीब की बेटी की शादी में 5100 रुपए कन्यादान देने की योजना शुरू की थी। हर गांव में पहुंचने पर अर्जुन चौटाला का लोंगों द्वारा फूलों की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा, सुभाष खुर्दबन, मांगेराम गुंदियानी, गुरजिन्द्र खेड़ी, सर्वप्रिय जठलाना, राजेश कश्यप, जाहिद खान, आदेश राणा, सुरेश शर्मा, पीपी सिंह भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×