मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इनेलो नेता देवेंद्र कौशिक ने पार्टी को कहा अलविदा

07:43 AM Sep 02, 2024 IST
जगाधरी में रविवार को पत्रकारों से बात करते इनेलो बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की प्रदेश इकाई के मुख्य संयोजक एवं रिटायर्ड एचसीएस अधिकारी देवेंद्र कौशिक। -निस

जगाधरी, 1 सितंबर (निस)
इनेलो बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की प्रदेश इकाई के मुख्य संयोजक एवं रिटायर्ड एचसीएस अधिकारी देवेंद्र कौशिक ने रविवार को पार्टी को अलविदा कह दिया। जगाधरी के एक निजी होटल में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने इनेलो नेताओं पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया।
कौशिक ने बताया कि उनका परिवार दशकों से इनेलो से जुड़ा रहा। उन्होंने कहा कि वह टोहाना विधानसभा सीट से इनेलो के भावी उम्मीदवार थे, लेकिन चौटाला परिवार ने अपने सगे संबंधी को टिकट दे दी। देवेंद्र कौशिक ने कहा कि लंबे समय से वे इस हलके की सेवा कर रहे हैं। इलाके में उनके परिवार का नाम है। उन्होंने वर्ष 2005 में भी नौकरी छोडऩे का निर्णय लिया था और कहा था कि उन्हें टोहाना से टिकट दी जाए, तब भी उन्हें टिकट नहीं मिली। इसलिए उन्होंने पार्टी को अलविदा कह दिया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में किस पार्टी के साथ जाना है यह अभी तय नहीं है। जल्द ही इसको लेकर घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि उनके साथ ‘यूज एंड थ्रो’ की पालिसी अपनाई गई। इस अवसर पर रिटायर्ड तहसीलदार एवं कांग्रेस नेता रोशन लाल पासी भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement