For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इनेलो ने प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या पर जताया गहरा रोष

08:06 AM Feb 26, 2024 IST
इनेलो ने प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या पर जताया गहरा रोष
डॉ. राजपाल
Advertisement

पानीपत, 25 फरवरी (हप्र)
इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की रविवार शाम को बहादुरगढ में बराही फाटक के पास बदमाशों द्वारा ताबडतोड गोलियां मारकर हत्या करने से पानीपत जिला के इनेलो नेताओं व कार्यकर्ताओं में भारी रोष बना हुआ है। इनेलो नेताओं ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाये हैं और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।
इनेलो के कार्यकारी जिला अध्यक्ष डा. राजपाल, जिला अध्यक्ष हेमराज जागलान व पानीपत ग्रामीण हलका अध्यक्ष कुलदीप राठी आदि ने बताया कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का दीवाला पीट चुका है।
पूर्व विधायक एवं प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी पर सरेआम बदमाशों द्वारा गोलियां चलाई जाती है और जिसमें नफे सिंह राठी व सुरक्षा कर्मी जय किशन दलाल की मौत हो गई, जबकि दो सुरक्षा कर्मी अभी भी अस्पताल में जिंदगी व मौत की लडाई लड रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब एक पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

राठी की हत्या इनेलो के लिए भारी क्षति : दत्ता

अश्विनी दत्ता

यमुनानगर (हप्र): इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी दत्ता ने कड़ी निंदा करते हुए हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।
यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी दत्ता ने कहा कि नफे सिंह राठी एक अच्छी छवि के बेहतरीन इंसान थे। उनके जाने से इनेलो को बारिश आई हुई है उन्होंने कहा कि यह घटना दर्शाती है कि हरियाणा में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

Advertisement

लचर कानून व्यवस्था चिंता का विषय: भाटी

जगाधरी (निस) : पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की दिन दहाड़े की गई हत्या पर इनेलो ने चिंता जताई है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष भोपाल भाटी ने जगाधरी में कहा कि दिनदहाड़े हुई यह घटना हैरान-परेशान करने वाली है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार कानून व्यवस्था कायम रखने में कारगर नहीं हो रही है। पूरे प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। भोपाल ने कहा कि मौजूदा सरकार के अपराधों पर अंकुश के दावों की बहादुरगढ़ में हुई घटना फिर से पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि स्व. राठी के परिवार को इंसाफ मिलना चाहिए। भोपाल भाटी ने घटना की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×