मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इनेलो-बसपा की संयुक्त रैली 10 को

10:00 AM Aug 01, 2024 IST
फरीदाबाद के सेक्टर-11 में बुधवार को इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक को संबोधित करते इनेलो जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 31 जुलाई (हप्र)
आगामी 10 अगस्त को मोहना मंडी में इंडियन नेशनल लोकदल व बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त रैली के आयोजन को लेकर लोकसभा स्तरीय बैठक का आयोजन सेक्टर-11 स्थित इनेलो कार्यालय पर किया गया। इस बैठक में विशेष रूप से इनेलो के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, कार्यकारी जिला अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया, महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू, पलवल जिले के इनेलो अध्यक्ष अजीत बॉबी, बसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज चौधरी, बसपा के जिलाध्यक्ष सरदार उपकार सिंह, वरिष्ठ बसपा नेता संदीप पन्हेड़ा, एन.पी. बघेल, सुरेन्द्र वशिष्ठ, बसपा पलवल जिलाध्यक्ष नंदराम, जिला प्रभारी राजेन्द्र सिंह उपस्थित थे।
बैठक में निर्णय लिया गया कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ पृथला से रैली आयोजित कर इस सरकार को उखाड़ फेंकने का शंखनाद किया जाएगा। इस रैली को इनेलो विधायक व वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला, बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद सहित दोनों पार्टियों के कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।
रैली को सफल बनाने के लिए बैठक में दोनों ही पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप कर ड्यूटियां लगाई गईं। इनेलो के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान ने कहा कि अब जनता प्रदेश की भाजपा सरकार से तंग आ चुकी है। इस भीषण गर्मी में न तो बिजली उपलब्ध हो रही है और न ही समय पर पानी उपलब्ध हो पा रहा है।
युवाओं को पहले ही रोजगार नहीं मिल रहा है। गरीब दो जून की रोटी के लिए तरस रहा है। महंगाई इतनी बढ़ गई है कि लोगों का जीना दूभर हो गया है। लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दों की बात करके लोगों को गुमराह कर भाजपा ने वोट हथिया लिए थे, मगर चुनाव जीतने के बाद यहां के प्रतिनिधि जनता के बीच से गायब हैं। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी और बेलगाम अधिकारियों पर नकेल कसी जाएगी।
बसपा के वरिष्ठ नेता संदीप पन्हेड़ा ने बसपा की ओर से आश्वासन देते हुए कहा कि इस रैली में पृथला विधानसभा क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में लोग रैली में पहुंचकर उसे सफल बनाएंगे और इस गूंगी-बहरी सरकार के विरोध में पहुंचकर उनको आईना दिखाने का काम करेंगे।
इस मौके पर इनेलो नेता राम शरण रोतेला, सतवीर चाहर, जवाहर डागर, बसपा नेता नंदकिशोर नागर, ब्रजभूषण कर्दम, सुशील कटारिया, महावीर सिंह, राजकुमार, गंगालाल गौतम, लालचंद, सुन्दर बौद्ध, ब्रजेश, अशोक कुमार, विजय कुमार सहित इनेलो व बसपा के कार्यकर्ता  मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement