For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इनेलो-बसपा ही किसान, मजदूर की सच्ची हितैषी : विजय पंचगांवा

08:27 AM Sep 27, 2024 IST
इनेलो बसपा ही किसान  मजदूर की सच्ची हितैषी   विजय पंचगांवा
चरखी दादरी स्थित बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र में बृहस्पतिवार को आयोेजित ग्रामीण सभा को संबोधित करते इनेलो प्रत्याशी विजय पंचगांवा। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 26 सितंबर (हप्र)
इनेलो-बसपा गठबंधन ने हमेशा किसानों, कमेरे व मजदूरों के हकों के लिए कार्य किया है। इसीलिए प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की लहर चल रही है। इस बार जहां बाढड़ा की जनता गठबंधन को वोट देकर विधायक बनाने का मौका देगी वहीं हरियाणा में गठबंधन की सरकार बनना तय है।
ये बात इनेलो-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी विजय पंचगांवा ने बृहस्पतिवार को भांडवा, कारी मोद, चंदेनी, रामलवास, झोझू खुर्द आदि गांवों में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने अपने शासनकाल में किसानों- मजदूरों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजना लागू की जिससे किसान व कमेरे वर्ग में खुशहाली आई है। इनेलो-बसपा ही किसान, मजदूर की सच्ची हितैषी है। भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के हितों पर कुठाराघात किया है। इसके कारण प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। कार्यक्रम में विजय पंचगांवा को ग्रामीणों ने लड्‌डूओं से तोला तथा ट्रैक्टर व बाइकों के काफिले के साथ स्वागत किया गया। इस अवसर पर सरपंच कृष्ण सोनी, वाइस चेयरमैन प्रतिनिधि सतीश भांडवा, डा. वंदना श्योराण आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement