For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इनेलो-बसपा गठबंधन की महारैली आज, शीला ने दिया न्यौता

10:22 AM Oct 01, 2024 IST
इनेलो बसपा गठबंधन की महारैली आज  शीला ने दिया न्यौता
इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी का स्वागत करती महिलाएं। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 30 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी को लोगों को अपार जन समर्थन मिल रहा है। झज्जर रोड स्थित सब्जी मंडी में 1 अक्तूबर मंगलवार को सुबह 9 बजे जन आशीर्वाद महारैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला, बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद सहित इनेलो-बसपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। महारैली का न्यौता देने और लोगों से वोट की अपील करने के लिए शीला नफे सिंह राठी ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया व जनसभाओं को संबोधित किया।
इस दौरान उन्हें जनता का अपार सहयोग व स्नेह मिला और लोगों ने इंसाफ की इस लड़ाई में उनका पूर्ण साथ देने का वायदा किया। जनसभाओं में पहुंचने पर लोगों ने शीला नफे सिंह राठी का फूलमालाओं से स्वागत किया।
रूहिल रेजिडेंसी, बालोर, डाबोदा कलां, छोटूराम पार्क, वार्ड नंबर-3, पटेल नगर, पुरानी सब्जी मंडी, वार्ड नंबर 26 व जटवाड़ा मोहल्ला, सांखोल, नया गांव आदि में जनसभाओं को संबोधित करते हुए महारैली का न्यौता दिया और लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनाने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि रैली में इनेलो-बसपा के वरिष्ठ नेता पहुंचेंगे और गठबंधन की जनहितैषी नीतियों को साझा करेंगे। वहीं कांग्रेस व भाजपा सरकार की कुनीतियों से भी लोगों को रूबरू कराएंगे। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ हलके में भय व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है और आए दिन अपराधिक वारदातें घटती रहती हैं, जिस कारण कोई भी व्यक्ति स्वयं को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। इनेलो-बसपा की सरकार आने के बाद लोगों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे और महिलाओं को एक सुरक्षित माहौल प्रदान किया जाएगा। शीला नफे सिंह राठी ने इनेलो कार्यकाल के दौरान कराए गए विकास कार्यों को भी जनता के समक्ष रखा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement