For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इनेलो-बसपा गठबंधन जीतेगा 35 सीटें: अभय

07:30 AM Oct 04, 2024 IST
इनेलो बसपा गठबंधन जीतेगा 35 सीटें  अभय
ओढां में बृहस्पतिवार को जनसभा में मंच पर मौजूद इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय चौटाला, प्रत्याशी आदित्य देवीलाल व अन्य। -निस
Advertisement

डबवाली, 3 अक्तूबर (निस)
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बृहस्पतिवार को इनेलो-बसपा गठबंधन उम्मीदवार आदित्य देवीलाल के पक्ष में ओढ़ां की अनाज मंडी में विशाल जनसभा हुई। इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने जनसभा को संबोधित करते कहा कि अपना एक-एक वोट आदित्य देवीलाल को देकर जिता देना। ये चुनाव केवल विधायक बनाने का चुनाव नहीं है, सिरसा के लोगों के लिए यह चुनाव अपना मुख्यमंत्री बनाने का है। आप बीस वर्ष से बनवास काट रहे हो, पहले दस वर्ष कांग्रेस का राज रहा व गत 10 वर्षों से भाजपा सत्ता में है। उन्होंने कहा कि वे हरियाणा के 50 से अधिक विधानसभा में जाकर आये हैं, हालात इनेलो-बसपा गठबंधन के पक्ष में हैं। गठबंधन हरियाणा में 30-35 सीटें जीतने जा रहा है। सिरसा के पांचों सीट जीतेंगे, चुनाव के बाद प्रदेश में हालात बदलेंगे व आपकी सरकार बनेगी।
चौटाला ने जजपा पर शब्द बाण चलते कहा कि चुनाव में कुछ लोग पैसे पर अपना दांव खेल रहे हैं। ये जब इनेलो से अलग हुए थे तो कहते थे कि अभय सिंह ने हमें पार्टी से निकाल दिया, घर से निकाल दिया, हमारा सब कुछ अपने पास रख लिया। जब उनके पास कुछ था ही नही तो रोजाना हेलीकॉप्टर कहां से आ जाते हैं। अपने संबोधन में आदित्य देवीलाल ने कहा कि वे पिछले 10 वर्ष डबवाली के लोगों की बीच रहे हैं, उनकी सेवा की है, गांव-गांव जाकर लोगों के काम करवाए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement