For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इनेलो-बसपा गठबंधन बनाएगा हरियाणा में सरकार : प्रवीण फतेहपुरी

09:05 AM Jul 18, 2024 IST
इनेलो बसपा गठबंधन बनाएगा हरियाणा में सरकार   प्रवीण फतेहपुरी
बहादुरगढ़ में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते बसपा के प्रदेश महासचिव प्रवीण फतेहपुरी, इनेलो नेता कपूर राठी व अन्य।-निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 17 जुलाई (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन आने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर हरियाणा में सरकार बनायेगा। यह कहना है बसपा के प्रदेश महासचिव प्रवीण फतेहपुरी का। वह नफे सिंह राठी के इनेलो कार्यालय में इनेलो-बसपा की संयुक्त प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले इनेलो-बसपा पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक भी आयोजित हुई, जिसमें गठबंधन को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई व दोनों पार्टियों ने हलका स्तर पर आगे की रणनीति तैयार की।
प्रवीण फतेहपुरी ने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन किसान व कमेरे वर्ग का गठबंधन है, जो प्रत्येक वर्ग के उत्थान के कार्य करने के लिए कृत संकल्प है। हरियाणा में आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता अपना वोट सिर्फ प्रदेश के स्थानीय मुद्दों पर डालेगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण प्रदेश का प्रत्येक वर्ग दुखी व परेशान है। किसानों को जहां उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है, वहीं प्रदेश का युवा बेरोजगारी के कारण दर-दर भटकने को मजबूर है। महंगाई अपने चरम पर है, जिस कारण गृहणियों का रसोई का बजट बिगड़ चुका है। कौशल विकास योजना के नाम पर केवल बेरोजगारों की संख्या को बढ़ाया जा रहा है, जबकि उन्हें पक्की नौकरियां मिलनी चाहिए थीं।
वहीं, युवा इनेलो नेता कपूर सिंह राठी ने कहा कि भाजपा ने केवल झूठे व लुभावने वादे कर सत्ता प्राप्त की, लेकिन सत्ता में आते ही प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया। इसलिए आज किसान, व्यापारी, कर्मचारी, युवा व खिलाड़ी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर है। इन सभी वर्गों के हकों पर भाजपा ने कुठाराघात किया है।
इस मौके पर बसपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आजाद चोपड़ा, जिला प्रभारी हेमचंद मेहरा, रतनलाल गौतम, मनोज कटवारिया व श्रद्धानंद अलडिया, जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश, महासचिव रामेश्वर, बाबूराम, जगबीर सिंह, दलबीर दहिया, विजय जांगड़ा, इनेलो के पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रदीप सिन्हा, कार्यकारी जिला प्रधान रामनिवास सैनी, आशीष मेहरा हलका प्रभारी, शहरी प्रधान अनिल मदान, युवा हलका अध्यक्ष रोहित राठी, एससी सैल के जिला अध्यक्ष मास्टर सुखबीर सरोहा सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×