मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इनेलो-बसपा गठबंधन मजबूती के साथ लड़ेगा चुनाव : कपूर सिंह राठी

07:39 AM Aug 17, 2024 IST
इनेलो-बसपा की बैठक में दोनों दलों से जुड़े पदाधिकारी, कार्यकर्ता। -निस

बहादुरगढ़, 16 अगस्त (निस)
शहर के नजफगढ़ रोड स्थित राठी फार्म में इनेलो-बसपा गठबंधन पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें चुनाव को लेकर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से सुझाव मांगे गए। बैठक में कार्यकर्ताओं के लिए एक हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया गया। इस नंबर के माध्यम से लोग अपनी समस्याओं व सुझाव पदाधिकारियों से साझा कर पाएंगे। बैठक में बड़ी संख्या में इनेलो-बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक में निर्णय लिया गया कि शीघ्र ही बहादुरगढ़ में इनेलो-बसपा गठबंधन की जनआशीर्वाद सभा आयोजित होगी। जनआशीर्वाद सभा में पूर्व विधायाक नफे सिंह राठी के परिवार से विधानसभा चुनाव लडऩे वाले उम्मीदवार की घोषणा भी की जाएगी।
बैठक को सम्बोधित करते हुए इनेलो नेता कपूर सिंह राठी ने कहा कि नफे सिंह राठी से जुड़े कार्यकर्ता व लोग हमारी ताकत है और इनेलो ने बहादुरगढ़ में सदैव जनता के मुद्दों को उठाने का काम किया है। जिस प्रकार पूर्व विधायक नफे सिंह राठी ने अपने विधायक कार्यकाल के दौरान हलके को विकसित किया और जनता को मूलभूत सुविधाएं दिलाने का काम किया, उसी प्रकार अब नफे सिंह राठी का परिवार भी उनके दिखाए मार्ग पर चलते हुए बहादुरगढ़ हलके का चहुंमुखी विकास कराने के लिए कृत संकल्प है। पार्षद जितेंद्र राठी ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान न केवल जनता को दुखी व परेशान किया है बल्कि वादाखिलाफी कर प्रदेश की जनता के साथ विश्वाघात करने का काम किया है। बहादुरगढ़ हलके का आज बुरा हाल है। यहां के विधायक लोगों की सुध तक
नहीं लेते।
वहीं बसपा के प्रदेश महासचिव प्रवीण फतेहपुरी ने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और बहादुरगढ़ हलके में व्याप्त समस्याओं को हल कराने को प्राथमिकता देकर लोगों को सुविधाएं प्रदान करेगा।
बैठक में प्रदीप सिन्हा, रामनिवास सैनी, अनिल मदान, अशोक परनाला, पार्षद बिजेंद्र दलाल, महेंद्र दलाल आसोदा, ईश्वर छिल्लर, सोनू सैनी, रणबीर नेताजी, राज सिंह वर्मा, रण सिंह तूर, आजाद चोपड़ा, सतप्रकाश दुचानिया, रतन गौतम, कृष्ण सांखोल, माया राठी व पूनम सैनी, मंजू सैनी आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement