For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘इनेलो-बसपा गठबंधन देवीलाल, अंबेडकर की विचारधाराओं का है’

07:31 AM Jul 22, 2024 IST
‘इनेलो बसपा गठबंधन देवीलाल  अंबेडकर की विचारधाराओं का है’
बाबैन में बसपा कार्यकर्ताओं के साथ मंच पर उपस्थित पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी। -निस

बाबैन, 21 जुलाई (निस)
हलका लाडवा के पूर्व विधायक एवं इनेलो के वरिष्ठ नेता शेर सिंह बड़शामी ने आज बाबैन के रविदास मंदिर में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली और विधानसभा के चुनावों को देखते हुए बसपा कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां भी लगाई। शेर सिंह बड़शामी ने कहा है कि बसपा का कार्यकर्ता बहुत ही स्ट्रांग व मेहनती है, यह पार्टी के लिए काम करने में विश्वास रखता हैं।
शेर सिंह बड़शामी ने कहा है कि इनेलो व बसपा का गठबंधन चौधरी देवीलाल व बाबा भीमराव अंबेडकर की विचारधाराओं का गठबंधन है।
उन्होंने कहा है कि भीमराव अंबेडकर देश के सबसे पहले कानून मंत्री बने थे, उस वक्त उन्होंने हरिजन समाज को राजनीति में आरक्षण व वोट का अधिकार देने का भी काम किया था, जब कुछ ही लोगों को वोट का अधिकार होता था। भीमराव अंबेडकर ने सभी को सम्मान दिया। उन्होंने कहा है कि पहले चौधरी देवीलाल और फिर ओमप्रकाश चौटाला ने हरिजन समाज के हरीश हरिजन समाज के कल्याण के लिए बहुत ज्यादा काम किए, जैसे की लड़कियों को 5100 कन्यादान की राशि देना धर्मशालाएं व चौपालें बनवाना आदि।
उन्होंने कहा है कि भीमराव अंबेडकर के बाद यदि हरिजन समाज का किसी ने भला किया है वह इनेलो पार्टी है और इनेलो व बसपा की सरकार आने पर हरियाणा प्रदेश में पहले की तरह सभी बिरादरी के लोगों को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी डा. भीमराव अबेडकर की विचारधारों पर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि डा. भीमराव अबेडकर के बाद स्वर्गीय देवीलाल ने गरीब दलित वर्ग के लोगों का उत्थान करने का काम किया है। इस मौके पर बसपा की प्रदेश महासचिव शकुतंला भठ्ठी, बसपा के जिला प्रधान मान सिंह, इनेलो के हलका प्रधान राजेंद्र कश्यप, बसपा की प्रदेश कार्यकारणी सदस्य मीना पाई, जिला सचिव अमर सिंह रंगा, राजकुमार, लाडवा हल्का प्रधान साहब सिंह, जिला प्रभारी महेन्द्र पाल, अमन, ताराचंद, डिम्पल रानी, रजनी देवी, सतपाल सिंह, सुखवंत कसीथल, अनिल भैणी, पूर्व सरपंच करण सिंह व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×