मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इनेलो बसपा गठबंधन भाजपा के इशारे पर : कौशिक

08:30 AM Aug 25, 2024 IST
यमुनानगर के ताजकपुर में शनिवार को लोगों को संबोधित करते कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता व प्रदेश महामंत्री सतपाल कौशिक। -हप्र

यमुनानगर, 24 अगस्त (हप्र)
भाजपा इनेलो बसपा तीनों पार्टी ने हमेशा मिलकर राजनीति की है और अब भी इनेलो और बसपा का समझौता भाजपा के इशारे पर हुआ है। कांग्रेस पार्टी के वोट काटने के लिए आगामी विधानसभा के चुनाव में वोट काटु पार्टियों से सावधान रहने की आवश्यकता है।
यह आरोप आज ताजकपुर में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता व प्रदेश महामंत्री सतपाल कौशिक ने लगाए। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव के बाद प्रदेश की जनता ने प्रदेश में भाजपा के स्थान पर कांग्रेस को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है और अब कोई भी पार्टी किसी से भी समझौता व गठबंधन कर ले उसका कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।
क्योंकि कांग्रेस का गठबंधन हरियाणा की सजग व समझदार जनता से हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है, आप भी यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का विधायक बनाकर सरकार में हिस्सेदारी कर लेना, वरना विकास के मामले में पीछे रह जाओगे।
उन्होंने लोगों से पूछा कि मोदी ने कहा था कि 2022 तक किसान की आमदनी दोगनी हो जाएगी। किसी की आमदनी दोगुनी हुई क्या? कौशिक ने कहा कि मौजूदा सरकार 5 किलो अनाज देकर 80 करोड़ लोगों को गुमराह करके ज्यादा दिन तक वोट लेकर सत्ता में नहीं रह सकती। उन्होंने कहा मौजूदा सरकार ने यमुनानगर जिला के लिए सबसे बड़ा नुकसान पेपर मिल को बंद करके किया है। उन्होंने कहा कि पेपर मिल से डायरेक्ट इनडायरेक्ट 10000 लोग रोजगार से जुड़े हुए थे, लेकिन आज सभी मारे-मारे फिर रहे हैं।
हजारों करोड़ की मिल को सत्ता में बैठे लोगों ने कौड़ियों के भाव खरीद कर यमुनानगर के लोगों के पेट पर लात मारी है। उन्होंने कहा कि 1 अक्तूबर का दिन शुभ होगा, जिस दिन वोट की चोट मार कर लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगे और कांग्रेस पार्टी को भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में सत्ता की बागडोर सौंपेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement