For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा के 10 साल के शासन में बढ़ी महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी : किरण

08:57 AM Mar 06, 2024 IST
भाजपा के 10 साल के शासन में बढ़ी महंगाई  भ्रष्टाचार और बेरोजगारी   किरण
भिवानी में मंगलवार को ग्रामीण सभा को संबोधित करतीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता किरण चौधरी। - हप्र
Advertisement

भिवानी, 5 मार्च (हप्र)
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री एवं तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा के 10 साल के शासनकाल से हर व्यक्ति दुखी है। महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी का ग्राफ बढ़ गया है। उन्होंने राजस्थान को पानी दिए जाने के समझौते का विरोध करते हुए आमजन को भी समर्थन मांगा।
किरण चौधरी राजपुरा खरकड़ी, बापोड़ा, बीरण, ढाणी-बीरण, दांग खुर्द, दांग कलां, किरावड़, ढाणी किरावड़, भुरटाना, अलखपुरा, सागवन, खानक, पिंजोखरा, गारणपुरा कलां, गारणपुरा खुर्द, छपार जोगियान, छपार बास और छपार रागडान आदि गांव में ग्रामीण सभाओं को संबोधित कर रही थी।
पूर्व मंत्री ने कहा कि महंगाई से रसोई का बजट बिगड़ रहा है तो युवाओं को रोजगार न मिलने के चलते बेरोजगारी बढ़ रही है, जिसके चलते युवा विदेश की ओर पलायन कर रहे हैं। किरण चौधरी ने गठबंधन सरकार द्वारा राजस्थान को पानी देने के समझौते का विरोध करते हुए कहा कि भिवानी सूखाग्रस्त क्षेत्र है। पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल ने जिले में पानी की आपूर्ति को लेकर नहरें बनवाई थी और जब वे 10 साल मंत्री रहीं तो उन्होंने पानी की किल्लत को दूर करने पूरी कोशिश की लेकिन अब पिछले 10 सालों से भाजपा सरकार भिवानी क्षेत्र की सुध नहीं ले रही है और उलटा उनके हक का पानी राजस्थान को दिया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×