For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा के सत्ता से हटने पर ही मिटेगी महंगाई और बेरोजगारी : दीपेन्द्र

09:27 AM May 22, 2024 IST
भाजपा के सत्ता से हटने पर ही मिटेगी महंगाई और बेरोजगारी   दीपेन्द्र
झज्जर जिले के एक गांव में दीपेन्द्र हुड्डा पर पुष्प वर्षा करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 21 मई (हप्र)
दीपेन्द्र हुड्डा ने बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भाजपा सांसद और सरकार के पास आज अपनी उपलब्धियां बताने के लिए कुछ भी नहीं है। प्रदेश में न तो कोई नया निवेश आया, न कोई नयी परियोजना आयी, न ही कोई नयी फैक्ट्री या उद्योग ही लग पाया। इसके उलट, आज पूरे प्रदेश के युवा पिछले 45 साल की सबसे बड़ी बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की दिशाहीन नीतियों का परिणाम रिकाॅर्ड बेरोजगारी के तौर पर सामने आ गया है। भाजपा राज में नयी नौकरी मिलना तो दूर, लगी लगाई नौकरी ही जा रही है।
दीपेंद्र ने बादली हलके के विभिन्न गांवों व इलाकों में धुंआदार चुनाव प्रचार कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि भाजपा के सत्ता से हटने के बाद ही महंगाई और बेरोजगारी मिटेगी। इस दौरान विधायक कुलदीप वत्स भी मौजूद रहे।
दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में भाजपा और जजपा ने मिलकर घोटाले किये और चुनाव के ठीक पहले अलग होकर एक-दूसरे के भ्रष्टाचार की जांच कराने की बात कह रहे हैं। पूरे प्रदेश में इस सरकार के खिलाफ लोगों में भारी नाराजगी है। इस नाराजगी को देखकर ही चुनाव से पहले भाजपा ने मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, सारे मंत्री और गठबंधन भी बदल दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×