मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पीएम मोदी के नेतृत्व में सर्वशक्तिमान बना भारत : अजय गौड़

09:28 AM Apr 17, 2024 IST
बल्लभगढ़ में मंगलवार को पंच-सरपंच व मौजिज लोगों की बैठक को संबोधित करते भाजपा लोकसभा क्षेत्र संयोजक अजय गौड़। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 16 अप्रैल (निस)
पृथला हलके गदपुरी टोल के समीप 18 अप्रैल को होने वाली विजय संकल्प रैली की तैयारियां शुरू हो गई हैं। मंगलवार को विधायक नयनपाल रावत ने अपने चंदावली स्थित कार्यालय पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं व मौजिज लोगों के साथ बैठक की और रैली को लेकर पदाकारियों को दायित्व सौंपा। बैठक में मुख्य रूप से फरीदाबाद भाजपा लोकसभा संयोजक अजय गौड़ मौजूद रहे। बैठक को संबोधित करते हुए अजय गौड़ ने कहा कि आज पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है, हर कोई एनडीए के 400 पार के आंकड़े को सार्थक बनाने के प्रयास में जुट गया है। उन्होंने कहा कि 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो देश को दिया है, वह पिछले 70 साल में कभी नहीं मिला, आज पूरा विश्व भारत को सर्वशक्तिमान मान चुका है।
गौड़ ने कहा कि बुधवार को रामनवमी है और 500 साल बाद अयोध्या में रामलला की स्थापना के बाद यह पहली रामनवमी है, जिसको लेकर पूरे देश में उत्सव का माहौल होगा, क्योंकि राममंदिर निर्माण का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही जाता है। विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि भाजपा सरकार के पिछले साढ़े चार साल में पृथला क्षेत्र में विकास का पहिया तेजी से घूम रहा है।
लोगों को हरसंभव बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने का प्रयास किया गया है। पृथला क्षेत्र में आयोजित मुख्यमंत्री की रैली ऐतिहासिक होगी और इस रैली को लेकर लोगों में खासा उत्साह है। बैठक में ब्लाॅक समिति अध्यक्ष चंद्रपाल, सरोज सैनी सरपंच, नीरज तंवर सरपंच, अजय डागर सरपंच, तुलाराम सरपंच, विष्णु सरपंच, विवेक सैनी सरपंच, गुल्लू सरपंच, अनिल रावत सरपंच, गजेंद्र रावत सरपंच, संजय रावत सरपंच, धर्मवीर सरपंच, रामनिवास नागर, विकल कपासिया, रामकुमार सरपंच, जयप्रकाश वत्स सरपंच, रवि सरपंच, सोमेश ब्लाक मेम्बर, बलदेव तेवतिया, नन्द किशोर पूर्व सरपंच, दया तंवर ब्लाक मेंबर, राजू पूर्व सरपंच, बिजेंद्र पूर्व सरपंच सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement