For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी राज में दुनिया की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना भारत : गुर्जर

10:12 AM Apr 09, 2024 IST
मोदी राज में दुनिया की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना भारत   गुर्जर
फरीदाबाद में सोमवार को आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचे केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, भाजपा नेता सतीश फागना, यशबीर डागर व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 8 अप्रैल (हप्र)
केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में एनआईटी क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश फागना द्वारा डबुआ अनाज मंडी में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मौजूद भारी संख्या में लोगों ने एक स्वर में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया।
कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे नतमस्तक है, आज रूस कहता है कि भारत पर किसी का दबाव नहीं है।
चीन अपना माथा पीटता रहता है लेकिन भारत को रोक नहीं पाता है। वही अमेरिका अब मोदी के स्वागत के लिए खड़ा रहता है जिसने कभी कांग्रेस शासन के दौरान उन्हें वीजा तक देने से इनकार कर दिया था।
आज ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व मोदी को बॉस बता रहा है तो अफ्रीकी देशों के राष्ट्राध्यक्ष मोदी के पैर छू रहे हैं। आज भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है और मोदी के राज में हम दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन गए हैं। गुर्जर ने कहा कि इस अर्थव्यवस्था को तीसरे स्थान पर लेकर आने के लिए पीएम मोदी का शासन बहुत जरूरी है।
गुर्जर ने कहा कि आज देश के लोकसभा चुनाव में माहौल मोदी के पक्ष में है।
आज देश का मतदाता एनडीए को 400 पार सीटें देने के लिए तैयार बैठा है और चार जून को केंद्र में फिर बड़े बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने वाला निर्णय मिलने जा रहा है।
कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता सतीश फागना ने समारोह में एनआईटी क्षेत्र से आए लोगों का आभार जताते हुए कहा कि देश में तीसरी बार रिकार्ड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और भाजपा प्रत्याशी चौधरी कृष्णपाल गुर्जर जीत की हैट्रिक लगाकर नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।
कार्यक्रम में मौजूद वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर, धर्मबीर भड़ाना, भगवान सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासपरक सोच का ही परिणाम है कि आज देश के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, यशवीर डागर, निवर्तमान पार्षद बीर सिंह नैन, कविन्द्र चौधरी, ममता चौधरी, डा. आरएन सिंह, भजनलाल नैन, ठाकुर अनिल प्रताप सिंह, मुकेश डागर, आजाद भड़ाना, अनिल नागर, युवराज गोल्डी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×