For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेगा ‘इंडिया’ गठबंधन : रमन त्यागी

08:36 AM Apr 04, 2024 IST
भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेगा ‘इंडिया’ गठबंधन   रमन त्यागी
यमुनानगर में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते कांग्रेस नेता रमन त्यागी व अन्य। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 3 अप्रैल (हप्र)
घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान के तहत गांव भगवानपुर में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व अध्यक्ष रमन त्यागी पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया और ‘रमन त्यागी आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे लगाये।
कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता रमन त्यागी ने कहा कि आज तक कांग्रेस ने जो भी वादे किये हैं, वह सत्ता में आने के बाद हमेशा पूरे किये है, लेकिन भाजपा ने तो जनता के साथ वादाखिलाफी की है। ये बात कोई नहीं भूल सकता। उन्होंने कहा कि अब जनता ने सत्ता परिवर्तन करने का मन बना लिया है। वही ‘आप’ नेता संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सत्ता में रहते हुए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में रहकर विपक्ष को डराने का काम किया है क्योंकि भाजपा को पता है कि ‘इंडिया’ गठबंधन भाजपा को देश की सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए एक अच्छा कदम है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की रैलियां में उमड़ा जनसैलाब यह बता रहा है कि देश में सत्ता परिवर्तन जरूर होगी, वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे और सांसद दीपेंद्र हुड्डा संसद में जाकर प्रदेश की समस्याओं को उठाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सबको कांग्रेस के साथ मिलकर चलना है।
इस मौके पर जसबीर कंबोज केसर सिंह कृष्ण लाल रोहतास श्यामलाल ईश्वर मोहित रविंद्र सोमनाथ अशोक रॉकी संदीप रामेश्वर विजयपाल आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×