मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी : मेवा सिंह

08:51 AM Apr 17, 2024 IST
बाबैन में हलका लाडवा के विधायक मेवा सिंह का स्वागत करते गणमान्य लोग। -निस
Advertisement

बाबैन, 16 अप्रैल (निस)
हलका लाडवा के विधायक चौधरी मेवा सिंह ने कहा है कि आज देश व प्रदेश की जनता का रुझान कांग्रेस व इंडिया गठबंधन की ओर तेजी से बढ़ता जा रहा है, इसी बदौलत देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।
उन्होंने कहा है कि भाजपा ने जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने जो नीतियां बनाई हैं, उन नीतियों के कारण देश 20 वर्ष तरक्की के मामले में पीछे चला गया है, इसकी भरपाई मात्र इंडिया गठबंधन ही कर सकता है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने जनता को कागजों में उलझाने का काम किया है। आज भाजपा की सभी योजनाएं अडानी व अंबानी के इशारे पर बन रही है। डेढ लाख से अधिक नौजवान परीक्षा में पास होने के बावजूद आजतक उनको ग्रुप सी व डी की नौकरी नहीं दी गई।
विधायक मेवा सिंह बाबैन में लोगों के समक्ष बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आज किसान, व्यापारी व आम जनता की कहीं भी सुनवाई नहीं है। उन्होंने कहा है कि वृद्धों की पेंशन व गरीब लोगों के बीपीएल कार्ड काटे जा रहे है।
विधवाओं की पेंशन कट चुकी है। उन्होंने कहा है कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने 10 साल के शासनकाल में गरीब, किसान, मजदूर, छोटे दुकानदार व व्यापारियों का भला करने का काम किया था। भाजपा ने उक्त लोगों को परेशान करने का काम किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement