For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

निर्दलीय जीते देवेंद्र कादियान ने किया भाजपा को समर्थन देने का ऐलान

08:43 AM Oct 10, 2024 IST
निर्दलीय जीते देवेंद्र कादियान ने किया भाजपा को समर्थन देने का ऐलान
गन्नौर में विधायक देवेंद्र कादियान के भाजपा को समर्थन देने का हाथ उठाकर समर्थन करते लोग।-हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 9 अक्तूबर (हप्र)
गन्नौर से निर्दलीय चुनाव जीते देवेंद्र कादियान ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। इससे पहले, उन्होंने बुधवार को शहर में चिराग गार्डन में बैठक बुलाई। इसमें भारी तादाद में पहुंचे 36 बिरादरी के लोगों से राय जानी, जिस पर उन्होंने भाजपा सरकार के साथ जाने पर हाथ उठा कर सहमति जताई। लोगों ने कहा कि सरकार के साथ रहकर ही गन्नौर क्षेत्र में विकास की गति को बढ़ाया जा सकता है। जनता ने अपनी टिकट देकर रिकॉर्ड वोटों से विजयी बनाया, अब उनकी उम्मीदों को टूटने मत देना।
नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र कादियान ने कहा कि उनकी कथनी ओर करनी में कोई फर्क नहीं है। उन्होंने जनता से वादा किया था चुनाव जीतने के 24 घंटे बाद ही अपने काम में जुट जाएंगे। इसकी शुरुआत कर दी है, बुधवार को उन्हाेंने सुबह बाजार में आकर झाड़ू लगाई और कहा कि शहर को स्वच्छ बनाया जाएगा। देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा करीब 90 लाख रुपये की लागत से दो ऑटोमैटिक मशीनें खरीदी हैं। ये मशीनें जनता को समर्पित की जाएंगी। इन मशीनों से शहर में सड़कों की सफाई होगी।
कादियान ने कहा कि भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था, लेकिन अब वह लोगों के कहने पर भाजपा का साथ देंगे। उन्होंने 36 बिरादरी की जनता से वादा किया था चुनाव जीत जाने के बाद फिर से बैठक कर फैसला लेंगे। कादियान ने कहा कि उनकी भाजपा के किसी नेता से बात नहीं हुई है, समर्थकों की राय ली है। वो भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली से बात करेंगे। इसके लिए वह दिल्ली जाएंगे और भाजपा को अपना समर्थन देंगे।
कादियान ने कहा कि किसानों, कर्मचारियों या किसी वर्ग के लोगों पर सरकार की ओर पहले की तरह लाठियां बरसाई गईं तो वह अपना समर्थन तुरंत वापस ले लेंगे। वह अपनी जेब में इस्तीफा तैयार रखेंगे।
इस अवसर पर सरपंच मेहर सिंह, सरपंच कर्मबीर, प्रमोद ढाका, महेश त्यागी, मंजीत कुमार, नरेंद्र यादव, अजित कादियान, हरीश वाधवा, अंकित मल्होत्रा, नपा वाइस चेयरमैन दिनेश अदलखा, सतीश जैन, वरुण जैन, अमित बत्रा, राजेंद्र गोस्वामी, संदीप ठरू आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement