For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

36 मीटर की पगड़ी बांधकर ऊंचा गांव में निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर का स्वागत

11:31 AM Sep 30, 2024 IST
36 मीटर की पगड़ी बांधकर ऊंचा गांव में निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर का स्वागत
फरीदाबाद के ऊंचा गांव में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करतीं बल्लभगढ़ की निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 29 सितंबर (हप्र)
निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर का उंचा गांव में स्वागत हुआ, जहां बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। लोगों ने उत्साहपूर्वक शारदा राठौर को लड्डुओं से तोला और 36 मीटर की पगड़ी बांधकर गांव की सरदारी ने उन्हें विशेष सम्मान प्रदान किया। इससे अभिभूत होकर शारदा राठौर भावुक हो गईं और उन्होंने आभार व्यक्त किया।
इस दौरान शारदा राठौर ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 सालों में ऊंचा गांव में सिर्फ भाई को भाई से लड़ाने का काम किया है। इस गांव की दशा इतनी खराब हो चुकी है कि एक सड़क पर वर्षों से पानी जमा है और बल्लभगढ़ से विधायक एवं प्रदेश सरकार में मंत्री ने इस समस्या का समाधान नहीं किया। यहां तक कि बच्चों को स्कूल जाने में भी कठिनाई हो रही है, लेकिन सरकार ने उनकी तकलीफों पर ध्यान नहीं दिया। शारदा राठौर ने कहा कि गांव की सरदारी द्वारा मेरे सिर पर 36 बिरादरी की पगड़ी बांधना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। मैं इसका सम्मान सदा करूंगी और विधायक बनते ही गांव की जलभराव जैसी समस्याओं का शीघ्र समाधान करूंगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement