मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने सराय औरंगाबाद, कसार, टांडाहेड़ी में चलाया जनसंपर्क अभियान

10:22 AM Sep 13, 2024 IST
बहादुरगढ़ के गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून अपने समर्थकों के साथ।-निस

बहादुरगढ़, 12 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने बृहस्पतिवार को हलके के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर ग्राम वासियों से वोट देने की अपील की। उन्होंने हलके के गांव सराय औरंगाबाद, कसार, टांडाहेड़ी व सोलधा में जनसंपर्क अभियान चलाया। अभियान के दौरान सभी ग्राम वासियों ने फूल मालाएं पहनाकर तथा पगड़ी बांधकर राजेश जून का अभिनंदन किया। आम आदमी पार्टी के नेता जयभगवान उर्फ मुंडू पहलवान जटवाड़ा ने राजेश जून को समर्थन देते हुए कहा कि इस बार राजेश जून रिकॉर्ड वोटों से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचेंगे।
गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्राम वासियों से वोट की अपील करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने कहा कि 5 अक्तूबर को बहादुरगढ़ के विकास, हलके में बेरोजगारी खत्म करने के लिए, हलके में ज्यादा से ज्यादा मूलभूत सुविधाएं, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं पाने के लिए अपने बेटे राजेश जून को अपनी वोट देने के साथ-साथ ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाकर जीत का आशीर्वाद दें ताकि हरियाणा विधानसभा में बहादुरगढ़ हलके के हितों की आवाज को आपका बेटा राजेश जून बुलंद कर सके।
राजेश जून ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद शिक्षा, चिकित्सा, बेरोजगारी, मूलभूत सुविधाओं के अभाव, लचर स्वास्थ्य सेवाओं सहित सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर करके हलके के लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं उपलब्ध कराने का कार्य किया जाएगा।
उन्होंने गांववासियों से कहा कि वोट की चोट से आपके बेटे राजेश जून की टिकट का हक मारने वाले लोगों को करारा सबक सिखाएं। इस दौरान उन्होंने नामांकन कार्यक्रम में बहुत बड़ी संख्या में पहुंचे हलके के लोगों का आभार भी जताया।

Advertisement

Advertisement