मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून का दावा, आठ को भारी बहुमत से होगी जीत

10:40 AM Oct 06, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शनिवार को मतदान करने के उपरांत परिजनों के साथ विजयी चिन्ह बनाते निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून। -निस

बहादुरगढ़, 5 अक्तूबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने पैतृक गांव लोवा खुर्द के बूथ नंबर 219 पर मतदान किया। मतदान करने के उपरांत उन्होंने ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के मतदान केंद्रों का दौरा किया। इसके उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजेश जून ने कहा कि मतदान करने के बाद मैंने दिन भर ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के मतदान केंद्रों का दौरा किया और इस दौरान लोगों में उनके पक्ष में मतदान करने को लेकर उत्साह दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि हलके की जनता सिलाई मशीन का बटन दबाकर जीत का आशीर्वाद दे रही है।
राजेश जून ने कहा कि 8 अक्तूबर को आने वाले चुनाव परिणाम में हलके की जनता के आशीर्वाद से मेरी भारी बहुमत से जीत होगी। विकास व सुविधाओं के झूठे जुमलों से परेशान हलके की जनता इस बार बहादुरगढ़ में बदलाव के मूड में थी और जनता ने भरोसा सिर्फ उन पर जताया है।
राजेश जून ने कहा कि विधायक बनने के बाद बहादुरगढ़ हलके का चहुंमुखी विकास करवाऊंगा। शिक्षा, चिकित्सा, स्वास्थ्य, पेयजल, सीवरेज, जल निकासी सहित क्षेत्र की सभी मौजूदा समस्याओं का प्राथमिकता के आधार समाधान करने का काम करूंगा व क्षेत्र में बेरोजगारी खत्म करने का काम करूंगा।

Advertisement

Advertisement