For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

क्रीमी लेयर की आय सीमा 6 लाख से बढ़ाकर 8 लाख करना ओबीसी वर्ग को नायाब सौगात : कांबोज

07:41 AM Jul 10, 2024 IST
क्रीमी लेयर की आय सीमा 6 लाख से बढ़ाकर 8 लाख करना ओबीसी वर्ग को नायाब सौगात   कांबोज
भिवानी में मंगलवार को ओबीसी मोर्चा की बैठक में मौजूद पार्टी के नेता। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 9 जुलाई (हप्र)
जिला कार्यालय में आज भाजपा ओबीसी मोर्चा की विस्तारित जिला कार्यकारिणी की बैठक ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। मंच संचालन ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री राजकुमार सैनी, सरपंच संदीप ने किया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़, ओबीसी मोर्चा भिवानी प्रभारी व दादरी नगर परिषद चेयरमैन बख्शी सैनी, प्रदेश सचिव अशोक स्वामी मंच पर मौजूद रहे। इस मौके पर ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राजेश जांगड़ा ने राजनीतिक प्रस्ताव पढ़ा।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि पूर्व मंत्री एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कर्णदेव कांबोज ने कहा कि क्रीमी लेयर की आय सीमा को 6 लाख से बढ़ाकर 8 लाख करना नायब सरकार की पिछड़ा वर्ग को नायाब सौगात है। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग की वर्षों पुरानी मांगों को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने 23 जून को मंजूर कर ओबीसी वर्ग का दिल जीत लिया है इसके लिए आज इस जिला कार्यकारिणी ने ध्वनि मत से मुख्यमंत्री का धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया है। उन्होंने 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ में हो रहे प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने का निमंत्रण दिया।
ओबीसी मोर्चा के जिला प्रभारी बक्शी सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रधानमंत्री सूर्यघर मुफ्त बिजली योजना के तहत एक लाख अस्सी हजार से कम आय वाले परिवारों के घर की छत पर सौर यंत्र स्थापित करने की घोषणा की है।
भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़ ने कहा कि भाजपा के शासन में योग्यता के आधार पर बिना खर्ची, बिना पर्ची के नौकरी मिली है। बैठक में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश सचिव अशोक स्वामी, महामंत्री राजकुमार सैनी एवम संदीप सरपंच, अमित जांगड़ा, जयकिशन सैन, कुलदीप वर्मा, राजेंद्र सरपंच आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×