मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

श्रुति चौधरी को मंत्रिमंडल में शामिल करने से क्षेत्र के विकास को मिलेगा बल : जयसिंह वाल्मीकि

10:31 AM Oct 16, 2024 IST
जयसिंह वाल्मीकि

भिवानी, 15 अक्तूबर (हप्र)
वरिष्ठ भाजपा नेता जयसिंह वाल्मीकि ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व तोशाम से विधायक श्रुति चौधरी को मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग की है।
उन्होंने कहा कि श्रुति चौधरी एक अनुभवी नेता हैं, जिन्होंने पहले भी भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहते हुए इस लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगाने का काम किया था। ऐसे में अब यदि तोशाम से विधायक श्रुति चौधरी को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाता है तो इससे जिला व प्रदेश के विकास को बल मिलेगा। साथ ही उन्हें उनकी माता पूर्व मंत्री एवं राज्यसभा सांसद किरण चौधरी के अनुभव का भी फायदा मिलेगा तथा वे क्षेत्र सहित प्रदेश में विकास कार्यों को तेजी से करवा पाएगी। उन्होंने कहा कि श्रुति चौधरी की केवल तोशाम विधानसभा क्षेत्र, ही नहीं, बल्कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति तक सीधी पहुंच है। ऐसे में उन्हें पूरा विश्वास है कि श्रुति चौधरी इस क्षेत्र के विकास के लिए पूरी मेहनत एवं निष्ठा से कार्य करेंगी तथा क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति के विकास के लिए कार्य करेंगी।

Advertisement

Advertisement