मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

श्री सनातन धर्म आरोग्य केंद्र व जिम का लोकार्पण

08:42 AM Oct 22, 2024 IST
अम्बाला शहर में सोमवार को श्री सनातन धर्म आरोग्य केंद्र का उद्घाटन करते पूर्व मंत्री असीम गोयल। -हप्र

अम्बाला शहर, 21 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व विधायक एवं परिवहन मंत्री असीम गोयल ने एमडीएसडी कॉलेज अम्बाला सिटी के प्रांगण में नवनिर्मित श्री सनातन धर्म आरोग्य केंद्र का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने कॉलेज में नवनिर्मित जिम एवं आरोग्य केंद्र का मुआयना भी किया व आरोग्य केंद्र में लगाई गई एक्यूप्रेशर मशीन, जकूजी और सोना बाथ की भी जांच की। उन्होंने इस नव निर्माण के लिए कॉलेज मैनेजमेंट कमेटी और कॉलेज के रेडक्रॉस यूनिट इंचार्ज डॉ. सीमा सिंघल, डॉक्टर जसप्रीत कौर एवं कुलभूषण सहगल की प्रशंसा की। इस मौके पर श्री सनातन धर्म सभा अम्बाला शहर और कॉलेज के यूथ रेडक्रॉस क्लब के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। इसमें सभा के प्रधान नरेश अग्रवाल, एमडीएस कॉलेज मैनेजमेंट कमेटी के प्रधान अरविंद अग्रवाल, सेक्रेटरी संतलाल, ट्रेजरर अनित बिंदल, कॉलेज प्राचार्य कर्मजीत कौर के साथ साथ सभा के अनेक सदस्य मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत हरियाणवी नृत्य की प्रस्तुति द्वारा की गई।
इसके बाद कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के अम्बाला जोन के जोनल यूथ फेस्टिवल की एमडीएस कॉलेज की विजेता भांगड़ा टीम ने मनमोहक प्रस्तुति दी जिसमें मंच का संचालन डॉक्टर नीलम ने किया।
समाजसेवी अनुभव अग्रवाल ने शरीर को एक मंदिर के समान बताते हुए कहा कि एक स्वस्थ शरीर से ही समाज सेवा संभव है। एमडीएस कॉलेज की प्राचार्य कर्मजीत कौर ने सभा को उनकी इस परोपकारी पहल के लिए बधाई दी।

Advertisement

Advertisement