For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आरओएफ आनंद सोसायटी में 33 केवीए सब स्टेशन का शुभारंभ

11:01 AM May 24, 2024 IST
आरओएफ आनंद सोसायटी में 33 केवीए सब स्टेशन का शुभारंभ
गुरुग्राम के सेक्टर-95 स्थित आरओएफ आनंद सोसाइटी में 33 केवीए के 25000 किलोवाट के सब स्टेशन का शुभारंभ करते अधिकारी। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 23 मई (हप्र)
सेक्टर-95 स्थित आरओएफ आनंदा सोसायटी में 33केवी के 25000 किलोवाट का सब-स्टेशन चालू होने से सोसायटी के लगभग 700 से अधिक परिवार तथा आसपास लगती हुई करीब एक दर्जन रिहायशी ग्रुप हाउसिंग सोसायटी, प्लाटिड कालोनी में रहने वाले 10000 परिवारों को इसका सीधा लाभ मिलेगा। सब-स्टेशन का काम पूरा होते ही बिजली निगम के एसडीओ की मौजूदगी में आरओएफ की तरफ से आधिकारिक रूप से इस सब-स्टेशन को आपरेशनल कर दिया गया। लगभग 500 वर्ग गज में बने इस सब-स्टेशन के निर्माण पर पांच करोड़ से अधिक की लागत आयी है। आये दिन बिजली के कट लगने से लोगों को परेशानी होती थी और अब लोगों को इस समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा।
आरओएफ आनंदा ग्रुप हाउसिंग सोसायटी को अफोर्डेबल हाउसिंग नियमावली के तहत लगभग पांच एकड़ में विकसित किया गया है और इसमें पांच टावरों में करीब 748 फ्लैट है और 720 फ्लैटों में निवासी रह रहे है। सब-स्टेशन का निर्माण न होने की वजह से लोगों को बिजली समस्या का सामना करना पड़ता था। आरओएफ ग्रुप के निदेशक मोहित मित्तल ने कहा कि 33केवी सब-स्टेशन आपरेशनल होने से अब सोसायटी और आसपास के अन्य हाउसिंग प्रोजेक्टस को बिजली के कट से छुटकारा मिलेगा। बिजली वितरण निगम अधिकारियों की मौजूदगी में अब इसे आपरेशनल कर दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×