For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तोशाम क्षेत्र में सबका साथ, सबका विकास ही मेरा लक्ष्य : श्रुति चौधरी

11:00 AM Sep 30, 2024 IST
तोशाम क्षेत्र में सबका साथ  सबका विकास ही मेरा लक्ष्य   श्रुति चौधरी
तोशाम में रविवार को भाजपा उम्मीदवार श्रुति चौधरी को मुकुट पहनाकर सम्मानित करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 29 सितंबर (हप्र)
तोशाम क्षेत्र में जांगड़ा समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने क्षेत्र के लोगों से भाजपा उम्मीदवार श्रुति चौधरी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया। उन्होंने स्वर्गीय चौधरी बंसी लाल को अपना मित्र और सच्चा सहयोगी बताते हुए उनके साथ किए गए कार्यों को याद किया और कहा कि उन्होंने प्रदेश की सूखी धरती को सिंचित करने के लिए टिब्बों की धरती में लिफ्ट सिंचाई योजना लागू की। ऐसा करके उन्होंने यहां की धरती को हरा-भरा बना कर भागीरथ होने का परिचय दिया।
चौधरी बंसीलाल के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने भावुक होकर कहा कि उनसे बड़ा धर्मात्मा और योग्य प्रशासक और कोई नहीं हो सकता। उन्होंने कहा श्रुति चौधरी, चौ. बंसीलाल की ही उत्तराधिकारी हैं। श्रुति को सफल बनाकर बंसी लाल के सपनों को साकार करें।
श्रुति चौधरी ने जांगड़ा सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद रामचंद्र जांगड़ा व समस्त समाज का धन्यवाद किया और कहा कि उनका पहला उद्देश्य प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए नारे सबका साथ-सबका विकास को साकार करना है। बिना भेदभाव के 36 बिरादरी के लोगों काे साथ लेकर तोशाम का विकास किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का जो अभूतपूर्व समर्थन उन्हें मिल रहा है, उसे स्पष्ट हो गया है कि तोशाम से भाजपा की जीत निश्चित है। पार्टी के घोषणा पत्र के अनुसार सरकार बनने पर सभी वर्गों के कल्याण के लिए योजनाएं लागू की जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का जनाधार खत्म हो चुका है। दलितों, पिछड़ो और महिलाओं का इनके मंचों से सीधा अपमान हो रहा है, जबकि भाजपा पार्टी पूरे प्रदेश में सभी वर्गों को साथ लेकर भविष्य के लिए विकास की योजनाएं तैयार कर रही हैं। पूरे प्रदेश में भाजपा के 10 वर्षों के शासन से सभी खुश हैं, खर्ची-पर्ची जैसी बुराई को खत्म कर योग्य युवाओं को रोजगार मिल रहे हैं। तबादलों में निष्पक्ष प्रक्रिया को अपनाया गया है जिससे कर्मचारी वर्ग भी संतुष्ट है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement