मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में जीत के अपने-अपने दावे

07:15 AM Oct 08, 2024 IST
लखन सिंगला , विपुल गोयल

फरीदाबाद, 7 अक्तूबर (हप्र)
जिले की छह विधानसभा सीटों पर ईवीएम में बंद 64 उम्मीदवार के जीत-हार का फैसला मंगलवार को होगा। सोमवार को सभी उम्मीदवारों ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और अपनी-अपनी जीत के दावे किए है। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार लखन सिंगला ने कहा है कि उनकी जीत पक्की है क्योंकि मतदान के दौरान जिस तरह से लोगों का रूझान कांग्रेस के पक्ष में रहा है। इससे साफ हो गया कि कांग्रेस फरीदाबाद विधानसभा के साथ-साथ सभी सीटों पर जीत रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा से लोग परेशान हो चुके है। महंगाई चरमसीमा पर है, रोजगार है नहीं। कांग्रेस की सरकार हरियाणा में बन रही है।
वहीं भाजपा के उम्मीदवार विपुल गोयल भी पूरी फार्म में है उनका कहना है कि उनके कार्यकाल 2014 से 2019 तक किए गए विकास कार्यों को लोगों ने सराहा है और इस बार जहां भाजपा ने उनको उम्मीदवार बनाकर उतारा है तो जनता ने भी उन पर पूरा भरोसा किया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद भाजपा का गढ़ है। लोग कांग्रेस की करनी और कथनी को जान चुके है। प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार प्रदेश में बन  रही है।
तिगांव से पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने दोनों राष्ट्रीय पार्टियों के प्रत्याशियों का गणित बिगाडक़र रखा है। श्री नागर का कहना है कि कांग्रेस ने उनकी टिकट तो काट दी मगर वोटों को यहां से नहीं ले सकें। जो विकास कार्य उन्होंने करवाए थे आज छत्तीस बिरादरी के लोगों ने उस पर मोहर लगाते हुए उन्हें मजबूती प्रदान की है और वह लोगों के आर्शीवाद से विजयी होगें।
वहीं तिगांव क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने कहा है कि उन्हें चौरासी ने अपना आर्शीवाद प्रदान किया है। पुराने लोगों से सब तंग आ चुके है। युवा होने का उनको पूरा फायदा मिला है। वह तिगांव की सभी समस्याओं से भली-भांति परिचित है तथा कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का निदान जड़मूल से करवाया जाएगा।
बड़खल क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप ने कहा है कि बडख़ल क्षेत्र का भाजपा सरकार ने विनाश किया था इसलिए छत्तीस बिरादरी के लोगों ने कांग्रेस को अपना आर्शीवाद दिया है। चूंकि कांग्रेस ही छत्तीस बिरादरी की हितैषी पार्टी है तथा बडख़ल में विकास का पहिया उनके पिताजी ने चलाया था अब वह तीन माह के विजन को लेकर चलेगें तथा सभी समस्याओं का निदान करवाएगें। बड़खल क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने कहा है कि एक बार फिर से बड़खल क्षेत्र की जनता ने पुराने विकास कार्यों को देखते हुए भाजपा को ही अपना मत दिया है। उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता के सहयोग व केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से वह अवश्य विजयी होगें।
बल्लभगढ़ से भाजपा के मूलचंद शर्मा, निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर, कांग्रेस प्रत्याशी पराग शर्मा, प्रत्याशी से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया, भाजपा उम्मीदवार टेकचंद शर्मा, निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत, दीपक डागर, एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा, भाजपा उम्मीदवार सतीश फागना व इनेलो-बसपा प्रत्याशी नगेन्द्र भड़ाना ने भी अपनी जीत का दावा किया है।

Advertisement

‘दोबारा जीतकर शेष कार्यों को करेेंेगे पूरा’

तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का कहना है कि जीत के प्रति आश्वास्त दिखे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह व केन्द्रीय मंत्री मनोहरलाल तथा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के सबका साथ-सबका विकास की नीति के चलते पूरे प्रदेश में एक समान कार्य हुए थे। वहीं तिगांव में भी विकास का पहिया पूरी गति से चला है। लोगों ने उन्हें पूरा आर्शीवाद दिया है ताकि वह दोबारा विजयी होकर शेष रहे विकास कार्यों को पूरा कर सके।

Advertisement
Advertisement